Husband and His Friend Beats Wife due to She Refuses Give Money

पत्नी ने इस बात के लिए किया मना तो बौखलाया पति, दोस्त के साथ मिलकर किया ये काम

पत्नी ने इस बात के लिए किया मना तो बौखलाया पति, दोस्त के साथ मिलकर किया ये कामHusband and His Friend Beats Wife due to She Refuses Give Money

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 22, 2022/10:09 pm IST

जींद: Husband and His Friend Beats Wife हरियाणा में जींद के राजगढ गांव में मायके से पैसे लाने से मना करने पर एक महिला की उसके पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कथित रूप पिटाई कर दी। नरवाना सदर थाने ने घायल महिला की शिकायत पर उसके पति तथा उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: युवाओं को ’ज्ञान’ देंगे मंत्री अनुराग ठाकुर, युवा महापंचायत कार्यक्रम में होंगे शामिल 

Husband and His Friend Beats Wife राजगढ की पूनम ने पुलिस में शिकायत की है कि वह अपने पति विक्की के कहने पर लगभग एक साल पहले 30 हजार रुपये मायके से लाई थी, जिसका ब्याज उसका पिता चुका रहा है।

Read More: यहां मुख्यमंत्री के सहयोगी मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, 12 ’खास’ लोगों के ठिकानों पर मिला 500-2000 की नोटों का ढेर

शिकायतकर्ता के अनुसार अब फिर उसका पति विक्की और 50 हजार रुपये मायके से लाने के लिए दबाव बनाए हुए था एवं जब उसने पहले ली गई राशि को वापस करने के लिए कहा तो उसके पति ने अपने दोस्त अतूल को बुला लिया एवं दोनों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। पुलिस ने पूनम की शिकायत पर उसके पति विक्की तथा अतूल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: पत्नी का किसी और के साथ है अफेयर इसी शक में पति ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, फिर…