Husband and wife and children found in this condition in a rented house

पिता ने अपनी सारी संपत्ति की दूसरी पत्नी के नाम.. इधर किराए के मकान में मिली बेटे बहू की लाश, इलाके में फैसली सनसनी

पिता ने अपनी सारी संपत्ति की दूसरी पत्नी के नाम : Husband and wife and children found in this condition in a rented house

Edited By: , April 28, 2022 / 08:24 PM IST

भुवनेश्वरः पुलिस ने बृहस्पतिवार को शहर के चिंतामणीश्वर इलाके में किराए के घर में रहने वाले एक परिवार के तीन सदस्यों के शव बरामद किये । एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

Read more :  शख्स ने 9 युवतियों से की शादी, अब प्यार करने के लिए बनाया टाइम टेबल, जानिए क्यों किया ऐसा

अधिकारी ने बताया कि ओडिशा की राजधानी के लक्ष्मीसागर पुलिस स्टेशन के कर्मियों को तुषार जगपत, नीला जगपत और उनकी 15 महीने की बच्ची के शव मिले हैं। अधिकारी ने कहा कि वे महाराष्ट्र के सतारा जिले के रहने वाले थे और इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे।

Read more :  इस बार सड़कों पर नहीं पढ़ी जाएगी अलविदा जुमे की नमाज, यहां के मुस्लिम धर्मगुरुओं ने इस वजह से लिया फैसला 

उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पड़ोसियों ने कहा कि तुषार और नीला के बीच विवाद चल रहा था, क्योंकि महाराष्ट्र में रहने वाले, तुषार के पिता ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद एक महिला से शादी की और अपनी सारी संपत्ति दूसरी पत्नी को वसीयत में दे दी थी।

Read more :  राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर श्रीलंका में व्यापार यूनियन ने खोला मोर्चा, 1000 संगठनों ने किया देशव्यापी हड़ताल

पुलिस को संदेह है कि दंपती ने बच्चे की हत्या की और बाद में स्वयं फांसी लगा ली। घर के मालिक ने पुलिस को बताया कि संपत्ति को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

 

 

#HarGharTiranga