kiraye ke makan me sex racket chalate the pati patni

घर में गंदा काम करते थे पति-पत्नी, ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से बुलाते थे लड़कियां, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

घर में गंदा काम करते थे पति-पत्नी, ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से बुलाते थे लड़कियां! kiraye ke makan me sex racket chalate the pati patni

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : February 26, 2023/1:51 pm IST

देहरादून। kiraye ke makan me sex racket chalate the pati patni उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के पटेलनगर में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया गया है। पुलिस ने इस दौरान पति-पत्नी समेत तीन लोगों को ​गिरफ्तार किया है। वहीं दो महिलाओं को इस काम से छुटकारा भी करवाई है।

Read More: Mann Ki Baat Live: सरदार पटेल की जयंति पर पीएम मोदी को आई लता मंगेश्कर की याद, जानिए क्यों?

kiraye ke makan me sex racket chalate the pati patni दरअसल, पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि सेवलाकलां क्षेत्र के घनी आबादी वाले यमुनोत्री एन्क्लेव में पति पत्नी किराए के मकान में ​देह व्यापार का कारोबार करते हैं। जिसके बाद पुलिस ने वहां दबिश देकर तीन महिलाएं और दो व्यक्ति पकड़े। पूछताछ में रेस्क्यू की गई दो महिलाओं ने बताया कि गरीबी और मजबूरी के कारण वो आरोपी दंपति से मिले पैसों के लालच में यह काम कर रही थीं।

Read More: Narmadapuram News: मकान टैक्स नहीं वसूल पा रही पंचायत, 90 लोगों को थमाया नोटिस 

पुलिस ने मौके से आरोपी सविता उर्फ अंजलि पत्नी दिलीप कुमार, दिलीप कुमार पुत्र धर्मपाल दोनों निवासी लतीफपुर भगवानपुर हरिद्वार हाल-सेवलाकलां यमनोत्री एन्क्लेव देहरादून और अर्जुन सिंह पुत्र दिलीप सिंह निवासी भुट्टोवाला चंद्रमणि चोइला पटेलनगर को गिरफ्तार किया।

Read More: कम हो गए पेट्रोल-डीजल के दाम! कीमतों में आई गिरावट, जानें आज का क्या है ताजा भाव 

पूछताछ के दौरान आरोपी दंपति ने बताया कि वो लंबे समय से देह व्यापार का धंधा करते आ रहे हैं। भीड़ भाड़ वाले इलाके में रेंट से मकान लेते थे और फोन और व्हाट्सऐप के जरिये ग्राहकों से संपर्क करते थे। वहीं ग्राहाकों की डिमांड के हिसाब से बाहर से लड़कियां भी बुलाई जाती थीं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक