'Husband does sex everyday' 89-year-old woman filed complaint

‘पति रोज करता है सेक्स’ 89 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई शिकायत, कहा – मैं थक चुकी हूं..

'पति रोज करता है सेक्स' 89 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई शिकायत, कहा - मैं थक चुकी हूं : 'Husband does sex everyday' 89-year-old woman

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 9, 2022/6:58 am IST

गुजरात । राज्य के वडोदरा से एक चौंकाने वाली खबर निकल कर सामने आई है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है। एक महिला थाने में अपने ही पति के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची। महिला की आयु 87 वर्ष है। 87 वर्षीय महिला ने अपने 89 वर्षीय पति पर सेक्स की बार डिमांड करने का आरोप लगाया है। उम्र के इस पड़ाव में ज्यादातर लोग अपने परिवार और भगवान की भक्ति में लीन होते है। वहीं दूसरे ओर 89 वर्षीय इस शख्स की हरकत चौंकाने वाली है ।

यह भी पढ़े :  गैस स्टेशन में हुए विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 10, कई और लोगों के शव मिलने की आशंका 

बताया जा रहा हैं कि बुजुर्ग महिला ने 181 हेल्पलाइन पर शिकायत करके मदद की गुहार लगाई है। कुछ महीनों पहले गुजरात की तरह की एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से भी सामने आया था। जहां एक 27 साल की महिला ने अपने 67 साल के बुजुर्ग पति की शिकायत ये कहते हुए की थी, कि उसका पति उसे सेक्स के दौरान काटता है।

यह भी पढ़े :  गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर युवक ने चलाई गोली, जवाबी कार्रवाई में हुआ घायल

वहीं इसी साल मुंबई में सेक्स से जुड़ा एक अजीब मामला सामने आया था। यहां 61 साल के एक बुजुर्ग 40 साल की महिला के साथ संबंध बना रहा था। तभी वो बेहोश हो गया और उसकी मौत हो गई ।

 
Flowers