Ireland gas station blast: Death toll rises to 10

गैस स्टेशन में हुए विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 10, कई और लोगों के शव मिलने की आशंका

gas station explosion : पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। आपातकालीन कर्मियों ने देर रात तक पीड़ितों की तलाश में अभियान चलाया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 8, 2022/11:04 pm IST

लंदन।  gas station explosion :  उत्तर-पश्चिमी आयरलैंड के एक गांव में गैस स्टेशन पर हुए विस्फोट में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 10 हो गयी है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। आपातकालीन कर्मियों ने देर रात तक पीड़ितों की तलाश में अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें: Dhanteras 2022 : धनतेरस के दिन जरूर करें ये काम, घर में होगी धन की बरसात…

आयरलैंड की पुलिस ने शनिवार को बताया कि काउंटी डोनेगल के क्रिस्लो शहर के एपलग्रीन सर्विस स्टेशन में शुक्रवार को हुए विस्फोट के बाद अब किसी के लापता की कोई उम्मीद नहीं है। कम से कम आठ लोग अस्पतालों में भर्ती हैं।

यह भी पढ़ें: युवती ने प्यार करने से किया इंकार, तो दिलजले आशिक ने कर दिया ऐसा काम, ले जाना पड़ा अस्पताल

पुलिस बल, एन गार्डा सियोचाना के मुताबिक, ‘‘अन्य लोगों की तलाश के लिए अभियान जारी है।’’ विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

आयरलैंड और पड़ोसी उत्तरी आयरलैंड के आपातकालीन कर्मी पुलिस के साथ तलाश अभियान में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल : समय रहते कर ले ये काम, जल्दी बनेंगे धनवान

विस्फोट के कारण गैस स्टेशन की इमारत ध्वस्त हो गई है। इसमें गांव की एक मुख्य दुकान और डाकघर मौजूद था। विस्फोट के कारण आसपास की अन्य इमारतों को भी क्षति पहुंची है। विस्फोट के कारण का पता लगाने के लिए पड़ताल जारी है। आयरलैंड के प्रधानमंत्री माइकल मार्टिन ने कहा कि यह डोनेगल और पूरे देश के लिए सबसे बुरे दिनों में से एक था।

और भी है बड़ी खबरें…