Husband getting delivery of his wife via Youtube Video child Died

YouTube वीडियो देखकर युवक करवा रहा था पत्नी की डिलीवरी, बच्चे की मौत, मां की हालत नाजुक

YouTube वीडियो देखकर युवक करवा रहा था पत्नी की डिलीवरी, बच्चे की मौत! Husband getting delivery of his wife via Youtube Video child Died

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 20, 2021/9:56 pm IST

रानीपेट: Husband getting delivery of his wife तमिलनाडु के रानीपेट से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक YouTube वीडियो देखकर अपनी पत्नी की डिलीवरी करवा रहा था, लेकिन मामला बिगड़ गया और बच्चे की मौत हो गई। वहीं, बहुत ज्यादा खून बहने के चलते पत्नी की भी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: पनामा पेपर्स लीक मामले में ED ने ऐश्वर्या राय बच्चन से छह घंटे तक की पूछताछ, शाम 7 बजे निकली कार्यालय से

Husband getting delivery of his wife पुन्नाई प्राथमिक स्वास्थ्य अधिकारी मोहन ने मामले की जांच करने के बाद महिला के पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला के पति पर आरोप है कि उसने बिना किसी डॉक्टर की मदद के YouTube वीडियो देखकर अपनी पत्नी की डिलीवरी कराने की कोशिश की थी, जिसके चलते महिला की ऐसी हालत हो गई।

Read More: 15 नगरीय निकायों में औसतन 60 फीसदी हुआ मतदान, नरहरपुर नगर पंचायत में हुआ सर्वाधिक मतदान

32 साल के लोगानाथन ने एक साल पहले गोमती नाम की महिला से शादी की थी। इसके कुछ समय बाद ही गोमती गर्भवती हो गई और उसकी डिलीवरी डेट 13 दिसंबर मालूम हुई। लेकिन गोमती को 18 दिसंबर को लेबर पेन हुआ। इसके बाद लोगानाथन ने अपनी बहन गीता की मदद से और YouTube वीडियो देखकर पत्नी की डिलीवरी कराने की कोशिश शुरू कर दी। इस सब के दौरान दुर्भाग्यवश बच्चा मृत पैदा हुआ जबकि उसकी पत्नी बेहोश हो गई। इस दौरान गोमती के शरीर के हद से ज्यादा खून बह चुका था।

Read More: छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत नियामक आयोग ने स्टील उद्योगों के लिए जारी किया रियायत पैकेज, टैरिफ में मिलेगी इतनी छूट

आनन फानन में गोमती को पुन्नाई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और उसके बाद वेल्लोर के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया। उसका इलाज जारी है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बच्चे की मौत को लेकर अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है और बच्चे के पिता से पूछताछ की जा रही है।

Read More: दिग्गज क्रिकेटर पर गन पाइंट पर नाबालिग से बलात्कार करने का आरोप, खिलाड़ी और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज

 
Flowers