Husband Gives Triple Talaq when Wife Refuses for unnatural Sex

अननेचुरल सेक्स करने से पत्नी ने किया इंकार, तो पति बोला- तलाक…तलाक…तलाक

अननेचुरल सेक्स करने से पत्नी ने किया इंकार, तो पति बोला- तलाक...तलाक...तलाक! Husband Gives Triple Talaq when Wife Refuses for unnatural Sex

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 2, 2022/11:16 pm IST

हरदोई: Refuses for unnatural Sex मोदी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को राहत देते हुए तीन तलाक को खत्म कर नया कानून बनाया है, जिसके तहत तलाक देने वाले के खिलाफ सजा का प्रावधान है। बावजूद इसके ऐसे मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आए दिन तीन तलाक की खबरें सामने आती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई से सामने आया है, जहां मुस्लिम युवक ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस बात के लिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने अननेचुरल सेक्स करने से इंकार कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: अल्ट्रासाउंड सेंटर ने बरती लापरवाही, अब बच्चें के माता-पिता को देगा 1.25 करोड़ रुपए, जाने क्या है मामला 

Refuses for unnatural Sex मिली जानकारी के अनुसार यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली संडीला क्षेत्र का है, जहां रहने वाली एक महिला का निकाह 6 साल पहले कस्बा संडीला में हुआ था। महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था। महिला जब भी उसका विरोध करती थी, तो पति मारपीट करता था। तीन वर्ष पूर्व महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। पति ने उस वक्त उससे समझौता कर लिया। सुलह के कुछ दिनों बाद ही वह उसके साथ फिर अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। महिला ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और खामोश रहने को कहा।

Read More: Pizza से पहले होगी शराब की होम डिलीवरी, महज इतने मिनट में घर तक पहुंचाएगी ये कंपनी, यहां शुरू हुई सेवा

कुछ दिनों बाद पति ने उसे हरदोई जाकर छोड़ दिया और तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई। बघौली के सीओ का मामले में कहना है कि महिला ने शिकायत पत्र दिया है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Read More: ज्ञानवापी को लेकर मोहन भागवत का बड़ा बयान, ‘हर एक मस्जिद में शिवलिंग को क्यों देखना, अब हम कोई आंदोलन नहीं करेंगे’