Husband refused to do this work, then the wife took a dreadful step

पति ने ये काम करने से किया मना, तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, एक साल के मासूम को भी नहीं बक्शा

Mother killed one year old child : उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के चांदा कोतवाली क्षेत्र से दिल को झखझोर कर रख देने वाली खबर सामने आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 18, 2022/4:54 pm IST

सुल्तानपुर : Mother killed one year old child : उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के चांदा कोतवाली क्षेत्र से दिल को झखझोर कर रख देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक मां ने अपने एक साल के बच्चे की हत्या कर दी है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि उसकी मां खुशबू को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़े : राष्ट्रपति चुनाव: प्रदेश में कांग्रेस को सता रहा क्रॉस वोटिंग का डर, समय से 2 घंटे पहले पूरा हुआ मतदान 

पति से विवाद के बाद पत्नी ने की बच्चे की हत्या

Mother killed one year old child :  पुलिस ने बताया कि घटना जिले के चांदा कोतवाली अंतर्गत फरमापुर गांव की है। गांव निवासी रोहित शर्मा का एक ही पुत्र शिवम (एक वर्ष) था। बताया जा रहा है कि रोहित मुंबई में रहकर काम करता था और वह गत चार जुलाई को पत्नी खुशबू और बच्चे शिवम को लेकर मुंबई से घर आया था। रोहित ने बताया कि रविवार को मुंबई जाने के लिए घर से प्रयागराज स्टेशन के लिए निकल रहा था, तो पत्नी ने भी साथ चलने की बात कही। इस पर उसने उससे कहा कि अगले महीने 10 अगस्त को तुम्हारा भाई जब मुंबई आएगा, तो उसके साथ आ जाना।

यह भी पढ़े : मर गई मानवता! दामाद के साथ मिलकर लूट ली बुजुर्ग महिला की इज्जत, मामला जानकर दहल जाएगा दिल 

शनिवार को भी किया था बच्चे को मारने का प्रयास

Mother killed one year old child : लेकिन खुशबू रोहित की यह बात मानने के लिए राजी नहीं हुई। रोहित ने बताया कि शनिवार रात को पत्नी ने उसे खाना देने से मना कर दिया और इसके बाद रात में बेटे शिवम का मुंह दबाने का प्रयास किया। रोहित के मुताबिक जब वह रविवार को घर से निकला, तो उसकी पत्नी ने बेटे को मार डाला। रोहित को जब इस घटना की जानकारी हुई, तो वह आधे रास्ते से ही घर वापस आ गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी लम्भुआ सतीश शुक्ला ने बताया कि रविवार को चांदा कोतवाली क्षेत्र के फरमापुर गांव निवासी खुशबू पत्नी रोहित शर्मा ने पति से कुछ कहासुनी होने पर अपने एक वर्षीय पुत्र की कथित तौर पर हत्या कर दी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें