Husband started Romance With another Woman in publicy, Wife Caught

कार में बैठ कर महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था भाजपा नेता, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ ऐसे सिखाया सबक

Husband started Romance With another Woman in publicy, Wife Caught

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 22, 2022/10:10 pm IST

कानपुरः Husband started Romance  उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गय, जब एक भाजपा नेता को उसकी पत्नी पार्टी की महिला नेता के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि बंद कमरे में नेता जी महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष बिंदु गोयल के साथ मौजूद थे। तभी अचानक रंग में भंग डालने नेताजी के पत्नी की धमाकेदार एंट्री होती है। इस पूरे मामले का वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : Shradiya navratri 2022: इस तारीख से शुरू होगी शारदीय नवरात्रि, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Husband started Romance  जानकारी के अनुसार, मामला शनिवार देर रात का है। बीजेपी नेता मोहित सोनकार को पार्टी की ही एक महिला नेता के साथ कार में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया था। पत्नी के साथ-साथ नेता के ससुराल वाले भी घटनास्थल पर मौजूद थे। सबने मिलकर नेता पर जमकर चप्पल बरसाई। वहीं, इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more : ‘गांजा पीकर ऐसा काम करती है मेरी नई नवेली पत्नी’ पति ने की पुलिस से शिकायत तो महिला बोली- नहीं साहब बस गुटखा खाती हूं और बीड़ी पीती हूं 

इधर, मामले को लेकर स्थानीय पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच यह बवाल करीब एक घंटे तक चला। पुलिस ने बताया, नेता की पत्नी का कहना है कि वे काफी समय से अपने पति को समझा रही थी लेकिन वह नहीं माना। शनिवार को उन्होंने पति को महिला नेता के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया जिससे उनका पारा चढ़ गया। हालांकि, दोनों पक्षों में से किसी ने भी इसे लेकर शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

Read more :  दो नाबालिग बनीं मां, बच्चों के जन्म के बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा, केस दर्ज

किसने किया बर्खास्त

बीजेपी नेता का वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। मोहित सोनकर की हरकतों को देखते हुए उन्हें पार्टी ने पद से हटाया है। इसके अलावा उन्हें पार्टी से बर्खास्त भी कर दिया गया है। मोहित सोनकार को बीजेपी दक्षिण जिला अध्यक्ष डॉ वीना आर्य पटेल ने बर्खास्त किया है। ये पूरा मामला शनिवार देर रात का है।