प्रेमी के साथ सेक्स करते आ धमका पति, नाराज बीवी ने हत्या कर 4 टुकड़े किए, किचन में दफनाया शव | Husband threatens to have sex with lover, angry wife kills dead body in 4 pieces, buried in kitchen

प्रेमी के साथ सेक्स करते आ धमका पति, नाराज बीवी ने हत्या कर 4 टुकड़े किए, किचन में दफनाया शव

प्रेमी के साथ सेक्स करते आ धमका पति, नाराज बीवी ने हत्या कर 4 टुकड़े किए, किचन में दफनाया शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 2, 2021/9:45 am IST

मुंबई। यह खौफनाक घटना मुंबई के दहिसर इलाके की है, जहां 6 साल की मासूम बच्ची की वजह से एक मर्डर केस का खुलासा हुआ है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या की, उसने अपनी आंखों से इस घटना को देखा है।

पुलिस को यह जानकारी हत्या के 11 दिन बाद मासूम बच्ची ने दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पति की हत्या के बाद उसके शव को पत्नी ने किचन में ही दफना दिया था। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

read more: ‘रिवॉल्वर रानी’.. दुल्हन ने स्टेज पर दनादन की फायरिंग, बाराती और दू्ल्हे के उ…

दरअसल, यूपी के गोंडा में रईस की शादी साल 2012 में शाहिदा से हुई थी। शादी के बाद दोनों मुंबई आ कर दहिसर पूर्व के खान कंपाउंड में किराए के घर में रह रहे थे। रईस दहिसर में ही रेलवे स्टेशन के पास एक कपड़े की दुकान में नौकरी करता था, जबकि पत्नी ढाई साल के बेटे और 6 साल की बेटी के साथ घर पर रहती थी।

इसी बीच शाहिदा के पड़ोस में रहने वाले अनिकेत उर्फ अमित मिश्रा के साथ नाजायज संबंध बन गए। जब यह बात रईस तक पहुंची तो उसने इस बात का विरोध किया। पति की ओर से बार-बार विरोध किए जाने की बात शाहिदा को रास नहीं आ रही थी। इसके बाद उसने अपने प्रेमी अमित के साथ मिलकर रईस को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

read more: कुछ घंटों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने छत्ती…

11 दिन पहले शाहिदा और अमित जब अनैतिक संबंध बना रहे थे, तभी अचानक रईस घर पर आ गया। फिर क्या दोनों ने मिलकर घरेलू चाकू से रईस का गला काट दिया। उसी दौरान 6 साल की बेटी अपने ढाई साल के भाई के साथ घर पर आ गई। शाहिदा ने अपनी 6 साल की बेटी को भी डराया कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसे भी बाप की तरह काटकर जमीन में गाड़ देगी।

शाहिदा ने प्रेमी की मदद से रईस की लाश के 4 टुकड़े करके उसे किचन में ही दफन कर दिया। जबकि उसका फ़ोन अपने पास ही रखा था। रईस के घर वालों का फोन आने पर शाहिदा कहती थी कि रईस बिना बताए कहीं चला गया है। एक ओर जहां शाहिदा पति की हत्या की बात छिपा रही थी वहीं रईस के दोस्त उसके गायब हो जाने की बात पर शक रहे थे।

read more: नक्सली कमांडर गिरफ्तार, इलाज के लिए निकला था कोरोना…

इसी बीच रईस के एक दोस्त ने दहिसर पुलिस स्टेशन में उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जांच और फिलहाल बच्ची की गवाही के बाद पुलिस ने रईस की लाश को भी बरामद कर लिया है। और शाहिदा ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।