Hyderabad Mercedes gang rape FIR after 3 days bjp protest this case

हैदराबाद मर्सिडीज गैंगरेप केस में 3 दिन बाद FIR, आरोपियों के पॉलिटिकल कनेक्शन पर बीजेपी बोली- दबाब में है पुलिस

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 4, 2022/1:29 pm IST

Hyderabad Mercedes gang rape case:  हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ मर्सडिज कार में कथित गैंगरेप का मामले ने तूल पकड लिया है। इस हाई प्रोफाइल मामले से जुड़े तीन आरोपियों का पॉलिटिक्ल कनेक्शन सामने आने के बाद कई लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। तेलंगाना बीजेपी ने मामले की कड़ी निंदा की है। उसने सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। विपक्ष ने आरोप लगाया है कि सत्ता पक्ष के राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। तेलंगाना बीजेपी ने हंगामा भी किया था। इधर, धीमी गति से जांच के आरोपों को लेकर विरोध करने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी और NSUI अध्यक्ष बी वैंकेट को हिरासत में ले लिया गया।

यह भी पढ़े : रोमांचित कर देगी ‘आश्रम सीजन 3’ की स्टोरी, बॉबी का ऐसा रोल देख पिता धर्मेंद्र शरमा जाए, ईशा और बबीता ने दिए भर भर के इंटीमेट सीन्स… 

वहीं गैंगरेप की घटना पर तेलंगाना सीएम केसीआर की बेटी के कविता ने ट्वीट करके कहा जब महिला सुरक्षा की बात आती है तो हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाती है। बता दें कि शुरुआती जानकारी के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,323 IPC, 9,10 POCSO ACT 2012 के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 17 वर्षीय पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी 376 की धारा को भी जोड़ दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more : मां पार्वती की अवतार है ये महिला! भगवान शिव से करना चाहती है विवाह 

Hyderabad Mercedes gang rape case : चर्चा है कि आरोपियों में एक विधायक का बेटा है। दूसरा राज्य सरकार बोर्ड के अध्यक्ष का बेटा है। इस मामले से जुड़े पांच आरोपितों की पहचान कर ली गई है। इनमें तीन नाबालिग हैं जबकि दो वयस्क हैं। इसमें दो की गिरफ्तारी हो चुकी है। दूसरी ओर पुलिस का दावा है कि AIMIM MLA बेटे के खिलाफ भी कोई सबूत नहीं मिले हैं, जबकि टीआरएस नेता और वक्फ बोर्ड अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ सबूत मिले हैं। साथ ही कहा है कि इस केस में गृहमंत्री का पोता शामिल नहीं है। मर्सडिज बेंज कार उस चेयरमैन की है जो टीआरएस लीडर भी हैं।