'I am Sorry Mom', खून से फर्श पर लिख दिया ये लाइन.. फिर इस पुलिस जवान ने लगा लिया मौत को गले | 'I am Sorry Mom', this line was written on the floor with blood.. Then this policeman embraced death

‘I am Sorry Mom’, खून से फर्श पर लिख दिया ये लाइन.. फिर इस पुलिस जवान ने लगा लिया मौत को गले

'I am Sorry Mom', खून से फर्श पर लिख दिया ये लाइन.. फिर इस पुलिस जवान ने लगा लिया मौत को गले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 23, 2021/6:09 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र के पुणे में एक पुलिस आरक्षक के संदिग्ध हालात में खुदकुशी की घटना सामने आई है। मरने से पहले उसने अपने कमरे के फर्श पर खून से लिखा था ‘आई एम सॉरी मॉम।’ पुलिस ने उसकी लाश उसके सरकारी क्वॉर्टर से बरामद की है। अब इस मामले की छानबीन की जा रही है।

पढ़ें- महिला लेफ्टिनेंट साक्षी ने की सुसाइड, फंदे पर झूलती…

घटना पुणे की राजगढ़ पुलिस लाइन की है, जहां सरकारी क्वॉर्टर से पुलिस कॉन्स्टेबल रज्जाक महंमद मणेरी की लाश बरामद हुई है। कॉन्स्टेबल रज्जाक पुणे जिले के राजगढ़ पुलिस स्टेशन में तैनात था। वह मूल रूप से बावडा गांव, तालुका इंदापुर का रहने वाला था। रज्जाक के पिता भी महाराष्ट्र पुलिस में कार्यरत थे। जबकि उसका बड़ा भाई तौसीफ भी महाराष्ट्र पुलिस में कॉन्स्टेबल है।

पढ़ें- कोरोना से मौत होने वाले मृतक के परिजनों को 50 हजार …

जब पुलिस ने उसके क्वार्टर का दरवाजा खाला तो अंदर का मंजर देखकर सब दंग रह गए। रज्जाक वहां मृत अवस्था में पड़ा था। उसके हाथ से खून बह रहा था और गले में फंदा भी डला हुआ था। फर्श पर काफी खून बिखरा पड़ा था। पुलिस ने देखा कि जहां लाश पड़ी थी वही फर्श पर खून से लिखा था ‘आई एम सॉरी मॉम।’ हालांकि अभी तक इस घटना की वजह सामने नहीं आई है।

पढ़ें- मोदी मंत्रिमंडल विस्तार पर आज कैबिनेट की अहम बैठक, …

पुलिस ने रज्जाक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस केस में एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है। अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद रज्जाक के परिवार वाले गहरे सदमे में हैं।

पढ़ें- तालिबान ने अफगानिस्तान के 370 में से 50 जिलों पर कि…

पुणे पुलिस के मुताबिक कॉन्स्टेबल रज्जाक ने पहले ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली और फांसी लगाने की कोशिश भी की। पुलिस ने बताया कि वह सोमवार से फोन रिसीव नहीं कर रहा था। इसलिए बावडा गांव से उसके एक रिश्तेदार ने राजगढ़ पुलिस स्टेशन में संपर्क किया।

 

 
Flowers