Husband killed his wife

साहब.. पत्नी की ऐसी हरकतों से परेशान था, इसलिए सुला दी मौत की नींद…, कह खुद को किया पुलिस के हवाले

Husband killed his wife: दिल्ली पुलिस के अनुसार, 20 नवंबर को सुबह लगभग 8.10 बजे थाना हर्ष विहार में एक पीसीआर कॉल मिली थी। इसमें कॉलर ने कहा था कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 22, 2022/9:59 pm IST

नई दिल्ली। Husband killed his wife: राजधानी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में पति ने बड़े बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने पत्नी की हत्या कर खुद पुलिस को फोन किया और मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दिल्ली पुलिस के अनुसार, 20 नवंबर को सुबह लगभग 8.10 बजे थाना हर्ष विहार में एक पीसीआर कॉल मिली थी। इसमें कॉलर ने कहा था कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

प्रदेश के सीएम की बड़ी घोषणा, 1 साल के अंदर इतने लाख शासकीय पदों पर होगी भर्ती

बेहोशी की हालत में फर्श पर पड़ी था महिला

Husband killed his wife:  जब पुलिस सुशीला गार्डन स्थित घर पर पहुंची, जहां पाया गया कि लगभग 30-32 साल की एक महिला घर की दूसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे में बेहोशी की हालत में फर्श पर पड़ी है। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं मृतका की पहचान योगेश कुमार की पत्नी अर्चना के रूप में की गई।

इस बिजनेस से हर महीने होगी लाखों की कमाई, बस ये आसान स्टेप्स फॉलो कर आप भी बन जाएंगे मालामाल

आर्थिक तंगी से परेशान था परिवार

Husband killed his wife:  जांच में ये वजह सामने आयी कि परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था। मृतक ने कई स्रोतों से काफी राशि उधार ली थी। घटना वाले दिन पति-पत्नी के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद पति ने गला दबा कर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि इस मामले में FIR हर्ष विहार में दर्ज की गई और आरोपी योगेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें