If the girl did not do her homework, then the mother has crossed the limit of

बच्ची ने नहीं किया होमवर्क, तो मां ने पार की हैवानियत की हद, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Mother crossed the limit of cruelty : भारत में जहां एक ओर मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है वहीं कई बार मां की विपरित छवि देखने को मिलती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 8, 2022/6:45 pm IST

नई दिल्ली : Mother crossed the limit of cruelty : भारत में जहां एक ओर मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है वहीं कई बार मां की विपरित छवि देखने को मिलती है। अक्सर हमने देखा है कि कोई काम ना करने पर मां बच्चों को मारती है या फिर सजा देती है। लेकिन सजा ने नाम पर अगर कोई मां अपने बच्चे को ऐसी सजा दे जिसे देखकर सबके आंखो से आंसू निकल जाए, तो ये क्रूरता ही कहलाएगी।

यह भी पढ़े : सलमान को धमकी भरा पत्र: मुंबई पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के लिए पहुंची दिल्ली 

दरअसल, राजधानी दिल्ली से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिये हैं। यहां एक मां ने अपनी बेटी को चिलचिलाती धूप मे हाथ-पैर बांधकर छत पर लिटा दिया है। इस बची का कसूर बस इतना है कि उसने अपना होमवर्क नहीं किया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिससे अब ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

वीडियो देख आंखों में आ जाएंगे आंसू

Mother crossed the limit of cruelty : इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि एक छोटी सी बच्ची एक सीमेंटेड छत पर तड़प रही है। गौर से देखने पर पता लगता है कि बच्ची के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हैं। उसकी पीठ छत की गर्मी से जलती है तो वह अपनी कमर को ऊपर उठाती है, वह कभी दाएं कभी बांए होती है। ये वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखकर आपकी आंखों में आंसू आ सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

यह भी पढ़े : पुलिस विभाग ने बड़ा फेरबदल, बदले गए दो जिलों के एसपी, इन IPS अधिकारियों का भी हुआ तबादला 

बच्ची के घर पहुंची पुलिस

Mother crossed the limit of cruelty : पुलिस को जानकारी मिली थी कि वीडियो करावल नगर क्षेत्र का है पुलिस ने उस इलाके में छानबीन की लेकिन पुलिस को वहां पर कुछ भी ऐसा नहीं मिला। हालांकि बाद में पुलिस को जानकारी मिली कि वीडियो तूकमीर पुर गली नंबर 2 का है जो खजूरी खास इलाके का है। फिर पुलिस इस बच्ची के घर पहुंची तो मामला सामने आया।

यह भी पढ़े : कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी को सेक्स रैकेट में धकेला, मामा भी करता रहा रेप, थाने पहुंचकर युवती ने बताई अपनी आपबीती 

पुलिस JJ act के तहत कर रही कार्रवाई

Mother crossed the limit of cruelty : पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची ने होमवर्क नहीं किया था। इसलिए उसको 5 से 7 मिनट की मैंने सजा दी थी और बाद में बच्चे को छत से नीचे ले आई थी। लेकिन सवाल यह उठता है कि इतनी भीषण गर्मी में कोई मां अपनी बच्ची को छत पर कैसे लेटा सकती है? बता दें कि बच्ची को छत पर बांधकर रखने के मामले में दिल्ली पुलिस JJ act के तहत कार्रवाई कर रही है।