10वीं की छात्रा से किया प्यार का इजहार, मना करने पर सिरफिरे आशिक ने चाकू से किए कई वार |

10वीं की छात्रा से किया प्यार का इजहार, मना करने पर सिरफिरे आशिक ने चाकू से किए कई वार

नोएडा के सेक्टर 113 क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने के कारण छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। In Noida, Sirfire Ashiq fatally attacks teenager

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : March 26, 2022/2:43 pm IST

नोएडा (उप्र), 26 मार्च । Ashiq fatally attacks teenager नोएडा के सेक्टर 113 क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने के कारण छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Ashiq fatally attacks teenager सेक्टर 113 के थाना प्रभारी शरद कांत ने बताया कि सेक्टर 113 के परथला गांव स्थित अंबेडकर विहार कॉलोनी की दसवीं कक्षा की छात्रा से अरुण कुमार मौर्य नामक युवक एक तरफा प्रेम करता था। उसने छात्रा से कई बार अपने प्रेम का इजहार किया, लेकिन छात्रा ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात को जब छात्रा के परिजन घर से बाहर गए थे, तब अरुण मौके का फायदा उठाकर उसके घर आया और एक बार भी छात्रा से प्रेम का इजहार किया। लेकिन पीड़िता के इनकार करने से आक्रोशित आरोपी ने छात्रा की गर्दन और शरीर पर चाकू से वार कर दिया।

read more: यहां पार्ट-टाइम सेक्स वर्क करने को मजबूर यूनिवर्सिटी की छात्रा, बोली-‘शर्मिंदा हूं, लेकिन और क्या काम करूं?’

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में पीड़ित छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।