ट्रेन में स्टंट करते सामने आया युवक का दिल दहला देने वाला वीडियो, सोशल मीडिया पर हिट होने के चक्कर में गंवा बैठा जान | indian Railway Released Stunt Video of Young man while travel in Local train

ट्रेन में स्टंट करते सामने आया युवक का दिल दहला देने वाला वीडियो, सोशल मीडिया पर हिट होने के चक्कर में गंवा बैठा जान

ट्रेन में स्टंट करते सामने आया युवक का दिल दहला देने वाला वीडियो, सोशल मीडिया पर हिट होने के चक्कर में गंवा बैठा जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 30, 2019/9:07 am IST

मुंबई: सोशल मीडिया पर हिट होने के लिए लोग आज अपनी जान की बाजी लगाने को भी तैयार हैं। सेल्फी लेने और वीडियो बनाने के लिए कई लोग अपनी जान तक गवां चुके हैं, बावजूद इसके लोग ऐसे स्टंट करने से बाज नहीं आते। ऐसी ही एक घटना मुंबई से सामने आई है। मुंबई की एक लोकल ट्रेन के बाहर लटककर स्टंट करते समय एक युवक की खंभे से टकराकर मौत हो गई। इस घटना का वीडियो रेल मंत्रालय ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

Read More: 9 वीं की छात्रा ने कीटनाशक पीकर की खुदकुशी, नकल के शक में टीचर ने किया था एग्जाम हॉल से बाहर

रेलवे ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ट्रेन में स्टंट ना करें ये गैरकानूनी है एवं जानलेवा भी सिद्ध हो सकता है। मुंबई में 26 दिसंबर को दिलशान नाम का युवक ट्रेन के बाहर लटक कर स्टंट करते हुए अपनी जान गंवा चुका है। अपनी सुरक्षा की अवहेलना करके ट्रेन के बाहर लटकना,चलती ट्रेन में चढ़ना, हादसे का बुलावा हो सकता है।

Read More: कांग्रेस पार्टी ने बदले तीन शहरों के पर्यवेक्षक, ताम्रध्वज, कवासी और महेंद्र तालेड़ा को मिली इन शहरों की जिम्मेदारी

Read More: Watch Video: हिरण का शिकार करते कैमरे में कैद हुए दो युवा बाघ, देखिए रोमांचित करने वाला वीडियो

इससे पहले अक्टूबर में वाडाला रेलवे पुलिस ने एक युवक को चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। रेलवे पुलिस के मुताबिक, 26 अक्टूबर को दो दोस्त पनवेल से आने वाली ट्रेन में स्टंट कर रहे थे। ये युवक चलती ट्रेन में एक खिड़की से दूसरी खिड़की कूद रहे थे।

Read More: मंत्री से मिलिए कार्यक्रम, वनमंत्री ने किया आम लोगों की समस्याओं का निराकरण, सरकार की उपलब्धियां गिनाईं

छत्तीसगढ़ के कोरबा में जिले में भी बीते दिनों एक शख्स और उसके दोस्त को टिक-टॉक वीडियो के चक्कर में सीआरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया था। ये लड़के चलती ट्रेन में स्टंट करते हुए वीडियो बना रहे थे। सीआरपीएफ ने इन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More: कड़ाके की ठंड ने 4 दिन के भीतर ले ली 228 लोगों की जान, रविवार को 68 की मौत