Inspector cut lineman bikes challan then police post light was cut in Bareilly 

दरोगा ने काटा चालान तो लाइनमैन ने सिखाया ऐसा सबक कि पूरी पुलिस चौकी ही हिल गई

Bareilly police: : यूपी के बरेली में दरोगा को बिजली विभाग के लाइनमैन की बाइक का चालान काटना महंगा पड़ गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 12, 2022/3:57 pm IST

Bareilly police: यूपी के बरेली में दरोगा को बिजली विभाग के लाइनमैन की बाइक का चालान काटना महंगा पड़ गया। इससे गुस्साए लाइनमैन ने पुलिस विभाग को ऐसी सबक सिखाई की पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। यह दिलचस्प मामला सिरौली थाना क्षेत्र के हरदासपुर पुलिस चौकी का है। दरअसल, दरोगा ने बिजली विभाग के लाइनमैन की बाइक का चालान काट दिया, जिस पर गुस्साए लाइनमैन ने पुलिस चौकी की बिजली काट दी। बिजली न होने के कारण पुलिसकर्मियों को अंधेरे में रात गुजारनी पड़ी।

Read more :  फूट-फूट कर रोईं Rakhi Sawant, Ex हसबैंड पर लगाया सनसनीखेज आरोप, पुलिस में शिकायत कर बोली- वो मेरा… 

लाइनमैन ने पुलिसकर्मी से कहा, ”साहब, इस समय मोटरसाइकिल के कागज नही हैं। घर से लाकर दिखा दूंगा।” लेकिन दरोगा मोदी सिंह नहीं माने और उन्होंने पिंकी का चालान काट दिया। इस बात से लाइनमैन पिंकी इतना नाराज हो गया कि उसने बिजली विभाग के अन्य कर्मचारियों को बुला लिया और पुलिस चौकी की बिजली काट दी।

Read more :  52 साल के शख्स पर फिदा हुई 26 साल की लड़की, बोली- ‘मैच्योरिटी मायने रखती है…’ 

चौकी इंचार्ज वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी बीच बरसेर सब स्टेशन के लाइनमैन भगवान स्वरूप उर्फ पिंकी बाइक से आ रहा था। जानकारी के अनुसार, दरोगा मोदी सिंह ने लाइनमैन को रोक लिया और बाइक के कागज दिखाने को कहा। पुलिसकर्मी लाइनमैन को समझाने में लग गए, लेकिन उसने चौकी की बिजली का कनेक्शन नहीं जोड़ा। लाइनमैन के अनुसार, पुलिस चौकी में बिजली का कनेक्शन नहीं है। अवैध रूप से कटिया डालकर चौकी पर बिजली का उपयोग किया जा रहा था। वहीं, पुलिसवालों से जब वैध बिजली कनेक्शन न होने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया।

Read more :  रामगोपाल वर्मा की फिल्म Ladki Enter the Girl Dragon का ट्रेलर रिलीज, रियल लाइफ की ताइक्वांडो एक्सपर्ट पूजा ने दिखाए बोल्डनेस हैरतअंगेज कारनामे 

उधर, सिरौली थाने में तैनात दरोगा मोदी सिंह ने मीडिया को अनौपचारिक रूप से बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। जो भी बिना हेलमेट और कागज के वाहन चला रहे थे उनकी चेकिंग की जा रही थी। लाइनमैन पिंकी के पास बाइक के कागज नहीं थे, इसलिए उसका चालान काटा गया।

और भी है बड़ी खबरें...