Interesting love story! Punishment pavilion in the police station for this

दिलचस्प है लव स्टोरी! इस प्रेमी जोड़े के लिए थाने में सजा मंडप, पुलिसवालों ने निभाई ये अहम भूमिका…

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 8, 2022/1:00 pm IST

Interesting love Story : शिवहर – आपने कई प्रकार की अनोखी शादी देखी होगी। ऐसी ही एक शादी हम आपकों बताने जा रहे है। हमनें थाने में कई प्रेमी और प्रमिकाओं के केस आते देखें होंगे या तो पति-पत्नी के विवाद की सुलझते या फिर किसी का घर टूटते देखा होगा। लेकिन आज हम आपकों बताएंगें थाने की शादी। जहां प्रेमी-प्रमिका की लवस्टोरी को देखते हुए थाने को ही बारात घर बना दिया गया। दरअसल, यह मामला बिहार का है जहां एक प्रेमी जोड़े की अनोखी शादी कराई गई। रॉन्ग नंबर से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और यह रिश्ता प्यार में बदल गया। घर वालों को दोनों शादी मंजूर नहीं हुई तो दोनों घर से भाग गए। पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Bihar Politics! 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए चिराग हो सकते हैं “एनडीए” में शामिल, आखिर क्या होगा समीकरण? 

Interesting love Story : पुलिस को पता चला कि दोनों बालिग हैं और एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं। जिसके बाद थाना में ही दोनों की शादी करा दी गई। पुलिस वाले दोनों की शादी का गवाह बने। यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला बिहार के शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र का है। थाना में दोनों की शादी के दौरान कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे। शादी करने के बाद दुल्हन खुशी खुशी अपनी ससुराल चली गई।

read more : इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के नायाब फिल्मकार थे गुरु दत्त, मरने से पहले जरुर देखें उनकी ये फिल्में… 

इनका प्यार घरवालों को रास नहीं आया

Interesting love Story : कुशहर गांव में रहने वाली प्रिया कुमारी और पहाड़पुर गांव निवासी सूरज कुमार के बीच एक रॉन्ग नंबर के कारण बातचीत शुरू हुई। दोनों फिर छुप छुप कर एक दूसरे से मिलने लगे दोनों के बीच प्यार हो गया। घरवालों को यह बात पता चली तो घरवाले ने दोनों के रिश्ते को नामंजूर कर दिया। जिसके बाद दोनों घर से भाग गए। परिजनों ने थाना में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने दोनों को ढूंढ निकाला। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया है कि करीब 1 महीने पहले दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली है। शादी करने के बाद दोनों अपने-अपने घर में रहने लगे थे। लेकिन परिवार के लोगों ने विरोध किया तो दोनों घर से भाग गए।

read more : Bihar Politics! 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए चिराग हो सकते हैं “एनडीए” में शामिल, आखिर क्या होगा समीकरण?

शादी में घरवालों की मौजूदगी

Interesting love Story : थाना में शादी के दौरान दोनों के घर वाले भी मौजूद रहे। दोनों पक्षों की रजामंदी से दूल्हा और दुल्हन के घरवालों की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई है। पुलिस वाले बाराती बने। हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनों की धूमधाम से शादी हुई। थाना प्रभारी विजय कुमार समेत अन्य पुलिस वाले लड़की पक्ष से मुस्तैद दिखे। शादी के दौरान गांव के कई लोग भी मौजूद थे। शादी के बाद दुल्हन की विदाई भी कराई गई।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers