International Yoga Day, लद्दाख में 18 हजार फीट की ऊंचाई तो सिक्किम में जवानों ने दिया साहस का संदेश | International Yoga Day, Ladakh has a height of 18 thousand feet, the soldiers in Sikkim gave a message of courage

International Yoga Day, लद्दाख में 18 हजार फीट की ऊंचाई तो सिक्किम में जवानों ने दिया साहस का संदेश

International Yoga Day, लद्दाख में 18 हजार फीट की ऊंचाई तो सिक्किम में जवानों ने दिया साहस का संदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 21, 2020/5:06 am IST

रायपुर। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सेना के जवानों की तस्वीरें अलग-लअग हिस्सों से मिल रही हैं। अरुणाचल प्रदेश के लोहितपुर में भी जवानों ने योग किया। घोड़े पर बैठकर जवानों ने योग किया।

पढ़ें- सूर्य ग्रहण पर बन रहा ये संयोग जो 500 साल में नहीं बना, 6 ग्रह रहेंगे वक्री, ..

पढ़ें- कलचुरीकालीन भग्न मंदिर में है भक्तों की आस्था, नाग-नागिन करते हैं ध…

घोड़े पर बैठकर योग के आसन किए वहीं, सिक्किम की सुरम्य वादियों में मोर्चे पर तैनात जवानों ने योग कर उत्साह दिखाया। ऐसा ही नजारा, उत्तराखंड के वसुधारा में भी देखने को मिला, जहां प्रकृति के बीच जवानों ने योग किया।

पढ़ें- महानदी से अचानक बाहर आया 500 साल पुराना विष्णू मंदिर, श्रद्धालुओं क…

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सेना के जवानों ने योग किया। जवानों के योग की अलग-अलग तस्वीरें देश भर से मिल रही है। लद्दाख में जमा देने वाली सर्दी और भारी बर्फ के बीच जवानों ने योग दिवस पर साहस का संदेश दिया है। लद्दाख के अलग-अलग पोस्ट पर तैनात जवानों ने योग किया।अरुणाचल प्रदेश के लोहितपुर में भी जवानों ने योग किया।

पढ़ें- ब्रम्हा की तपोभूमि है नर्मदा नदी पर स्थित बरमान घाट, कण-कण में व्या..

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सेना के जवानों की तस्वीरें अलग-अअग हिस्सों से मिल रही हैं। सिक्किम की वादियों में भी जवानों ने योग किया।
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सेना के जवानों की तस्वीरें अलग-अअग हिस्सों से मिल रही हैं। उत्तराखंड में वसुधारा में जवानों ने योग किया।