IT firm, Ideas2IT, in Chennai, gifts 100 cars to 100 of its employees

इस IT कंपनी ने अपने 100 कर्मचारियों को तोहफे में दी कार, पहले भी गिफ्ट कर चुकी है सोने के सिक्का, आईफोन जैसे उपहार

इस IT कंपनी ने अपने 100 कर्मचारियों को तोहफे में दी कार! IT firm, Ideas2IT, in Chennai, gifts 100 cars to 100 of its employees

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 12, 2022/9:24 am IST

चेन्नई: gifts 100 cars to employees यहां की एक आईटी कंपनी Ideas2IT ने अपने कर्मचारियों को बड़ी सौगात दी है। दरअसल कंपनी के मालिक ने अपने 100 कर्मचारियों को कार गिफ्ट की है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने कर्मचारियों के हित और खुशी को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है। सभी कर्मचारियों को मारुति सुजुकी कंपनी की कार गिफ्ट की गई है।

Read More: देवघर में रेस्क्यू के दौरान हेलीकॉप्टर से नीचे गिरा शख्स, अब तक तीन की मौत, अब भी 13 लोग फंसे रोपवे में

gifts 100 cars to employees Ideas2IT के मार्केटिंग हेड सुब्रमण्यम ने बताया, “हमारी कंपनी ने 100 कर्मचारियों को 100 कारें उपहार में दी है। कार उन कर्मचारियों को दी जा रही है जो कि हमारे साथ 10 साल से अधिक समय से जुड़े हुए हैं। इस कंपनी में 500 कर्मचारी काम करते हैं। हमारी कोशिश है कि कर्मचारियों से कमाए गए मुनाफे को कर्मचारियों के बीच बांटा जाए।”

Read More: इन कर्मचारियों को तीन दिन में मिला तीन साल का रूका हुआ एरियर, एरियर नहीं मिलने से थे नाराज

वहीं Ideas2IT के संस्थापक और अध्यक्ष मुरली विवेकानंदन ने कहा कि कर्मचारियों ने कंपनी को बेहतर बनाने के लिए बहुत काम किए हैं। ये कार उन्हें कंपनी की ओर से नहीं मिल रहा है बल्कि उन्होंने इसे अपनी मेहनत से कमाया है।

Read More: खैरागढ़ उपचुनाव : बीजेपी प्रत्याशी कोमल जंघेल ने किया मतदान 

विवेकानंदन ने कहा, ”सात-आठ साल पहले हमने वादा किया था कि जब हम लक्ष्य हासिल कर लेंगे तो हम अपनी संपत्ति साझा करेंगे. इन कर्मचारियों को कार देकर पुरस्कृत करना कंपनी का पहला कदम है। जल्द ही कंपनी कर्मचारियों के लिए निकट भविष्य में इस तरह की और कदम उठाएगी।”

Read More: आसनसोल सीट पर उपचुनाव के लिए शुरू हुआ मतदान, यहां से आज तक नहीं जीत पाई है TMC, भाजपा उम्मीदवार ने किया जीत का दावा

गिफ्ट मिलने के बाद कर्मचारियों ने कहा, ”कंपनी की ओर से गिफ्ट मिलना हमेशा अच्छा लगता है। कंपनी हर मौके पर सोने के सिक्के, आईफोन जैसे उपहारों से अपनी खुशियां बांटती है। कार हमारे लिए बहुत बड़ी चीज है।”

Read More: कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा ने किया मताधिकार का प्रयोग, कुछ ही देर में भाजपा ​उम्मीदवार भी पहुंचेंगे पोलिंग बूथ