Jacqueline Fernandez reaches EOW office, being questioned in money

EOW कार्यालय पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हो रही पूछताछ

Jacqueline Fernandez EOW: EOW कार्यालय पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, being questioned in money laundering case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 14, 2022/11:50 am IST

नई दिल्ली। Jacqueline Fernandez EOW: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से आज दिल्ली पुलिस की EOW विंग यानी आर्थिक अपराध शाखा आज उनसे सुकेश चंद्रशेखर केस में लंबी पूछताछ करने वाली है। बता दे जैकलीन फर्नांडीज ईओडब्ल्यू कार्यालय पहुंच भी चुकी हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री से पूछताछ के लिए EOW ने सवालों की लंबी फेहरिस्त बना रखी है। उनसे 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस केस में ठग सुकेस रंजन शामिल है। इससे पहले दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस को सोमवार को समन जारी करते हुए आज पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री को सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू ऑफिस में आने के लिए कहा गया है।

उंगलियां चटकाने की है आदत तो हो जाए सावधान..! पड़ सकते हैं बड़ी मुसीबत में, जानें नुकसान और फायदे 

Jacqueline Fernandez EOW:  जानकारी के अनुसार,  जैकलीन से पूछताछ के लिए सवालों की लिस्ट तैयार की गई है। पुलिस जैकलीन से सुकेश के साथ उनके रिश्तों को लेकर सवाल पूछ सकती है। पुलिस जैकलीन से यह पूछ सकती है कि सुकेश के साथ वह कितनी बार मिलीं। यह भी अंदेशा जताया गया है कि यह पूछताछ लंबी हो सकती है। पूछताछ दो दिनों तक चल सकती है, लिहाजा अभिनेत्री को कहा गया है कि वो दिल्ली में अपने ठहरने का इंतजाम कर के ही आएं।

इंस्टाग्राम ला रहा ये धांसू फीचर्स, अब मिलेंगी कमाल की सुविधाएं 

Jacqueline Fernandez EOW:  दरअसल, ईडी ने सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में अपनी चार्जशीट में जैकलीन का नाम लिया है। ईडी की चार्जशीट में दावा किया गया है कि फर्नांडीज को आपराधिक मामलों में सुकेश की संलिप्तता के बारे में पता था, लेकिन उसने अपने आपराधिक अतीत को नजरअंदाज करना चुना और उसके साथ वित्तीय लेनदेन में लिप्त रही। ईडी ने दिल्ली द्वारा दर्ज प्राथमिकी पर कथित घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। ईडी ने पहले कहा था कि फर्नांडीज के बयान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे, जहां उसने चंद्रशेखर से उपहार प्राप्त करने की बात स्वीकार की थी।

कोरोना ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता, प्रदेश में आज मिले इतने नए मरीज 

Jacqueline Fernandez EOW:  ईडी ने यह भी कहा कि फर्नांडीज ने भारत और विदेशों में अपने और अपने परिवार के सदस्यों के लिए उपयोग किए गए अपराध और मूल्यवान उपहारों का उपयोग किया था और यह धन शोधन रोकथाम अधिनियम 2002 की धारा 3 के तहत मनी लॉन्ड्रिंग का अपराध है। कर्नाटक के बेंगलुरु के मूल निवासी सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद हैं और उनके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers