जेएमएम के नेता और उसकी पत्नी की घर में घुसकर निर्मम हत्या, 3 साल पहले बेटे को भी अपराधियों ने ऐसे ही मारा | JMM leader and his wife ruthless killing by entering the house, 3 years ago son was also killed by criminals like this

जेएमएम के नेता और उसकी पत्नी की घर में घुसकर निर्मम हत्या, 3 साल पहले बेटे को भी अपराधियों ने ऐसे ही मारा

जेएमएम के नेता और उसकी पत्नी की घर में घुसकर निर्मम हत्या, 3 साल पहले बेटे को भी अपराधियों ने ऐसे ही मारा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : October 11, 2020/9:00 am IST

धनबाद। झारखंड के धनबाद में झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा कि अज्ञात अपराधियों ने उनकी गोली मार कर और फिर गला रेत कर हत्या की गई। दोनों का शव उनके घर के आंगन में खून से लथपथ मिला। धनबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक असीम विक्रांत मिंज ने इस बात की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें:केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस: पीड़ित परिजनों से आज मुलाकात करेंगे भाजपा नेता

धनबाद के एसएसपी ने बताया कि सुदामडीह थाना इलाके के भौंरा गांव में शंकर रवानी और उनकी पत्नी बालिका देवी की शनिवार की देर रात हत्या कर दी गई। दोनों का शव रविवार सुबह लहूलुहान अवस्था में उनके घर से मिला है। मौके से पुलिस ने खोखा भी बरामद किया है। 50 वर्षीय शंकर रवानी जेएमएम धनबाद महानगर कमेटी के उपाध्यक्ष भी थे।

ये भी पढ़ें:#IBC24AgainstDrugs: नशे के काले कारोबार और इससे जुड…

बताया जा रहा कि घर में कोई चहल-पहल नहीं होने पर स्थानीय लोगों को शक हुआ। जिसके बाद हत्या के मामले का खुलासा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही सिंदरी के डीएसपी एके सिन्हा, भौरा ओपी प्रभारी कालिका राम, सुदामडीह थाना प्रभारी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। डीएसपी ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने चाकू और नाइन एमएम का एक खोखा जब्त किया है।

ये भी पढ़ें:मंत्री डहरिया का फेसबुक अकाउंट हैक, परिचितों से पैस…

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में हत्या का कारण आपसी रंजिश और राजनीतिक द्वेष ही माना जा रहा है। शंकर की हत्या की जानकारी पाकर सिंदरी में रहने वाली उनकी बहन और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। शंकर रवानी का 22 वर्षीय एक बेटा करण है, जो शहर के बाद बाहर पढ़ाई कर रहा है। साल 2017 में आपसी रंजिश को लेकर शंकर रवानी के बेटे 25 वर्षीय कुणाल रवानी की हत्या भी इसी तरह अपराधियों ने कर दी थी।