Bharat jodo yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए पूर्व सीएम और उनके बेटे

Bharat jodo yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए पूर्व सीएम और उनके बेटे, कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ी यात्रा

Bharat jodo yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ, राहुल संग मिलाया कदम ताल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 16, 2022/6:03 pm IST

Bharat jodo yatra: बेल्लारी। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 37वां दिन दिन है। 7 सितंबर से ये यात्रा शुरू हुई है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का फोकस जनता से जुड़े मुद्दों पर है। राहुल इस यात्रा के दौरान कई मौकों पर बेरोजगारी, किसानों की कर्जमाफी, बेहतर शिक्षा जैसे मुद्दे उठा चुके हैं। राहिल गांधी लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को समन रहे है। साथ ही लोगों से मेज जोल बढ़ा रहे है। वही आज कर्नाटक के बेल्लारी से यात्रा की शुरुआत हुई, इस यात्रा में देश-प्रदेश के कई नेता शामिल हुए है।

ये भी पढ़ें- Jungle stay: सावधान! अगर आप भी बना रहे है जंगल जाने का मन, तो अब नहीं उठा पाएंगे इस चीज का लुत्फ

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए प्रदेश अध्यक्ष

Bharat jodo yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए हर रोज कांग्रेस के दिग्गज नेता आ रहे है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा से कर्नाटक पहुंचे। इस दौरान उनके साथ सांसद बेटे नकुल नाथ भी मौजूद रहे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित छिन्दवाड़ा सांसद नकुलनाथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कैंप से रवाना हुए और राहुल गांधी के साथ कदम ताल की। इस दौरान उन्होंने राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह से भी मुलाकात की।

ये भी पढ़ें- Woman dies after spanking tantriks: झाड़-फूंक कराने गई महिला के साथ तांत्रिकों ने किया ऐसा काम, महिला की हुई मौत

यात्रा से दूर तक जा रहा संदेश

Bharat jodo yatra: गौरतलब है कि कल ही कमलनाथ ने कहा था कि इस यात्रा से लोगों को एहसास हो रहा है कि आज देश में क्या स्थिति है, भारत विभाजन के प्रयास किए जा रहे हैं। राहुल गांधी का संदेश काफी दूर तक जा रहा है। राहुल गांधी की पदयात्रा की सराहना करते हुए कहा कि, इस पदयात्रा में राहुल गांधी की बड़ी तपस्या है, बड़ी मेहनत है, बड़ा त्याग है।

ये भी पढ़ें- Shami Wife Hasin Jahan: चलती ट्रेन में इस दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी के साथ हुआ कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर बताई अपनी व्यथा

यात्रा में शामिल होने के लिए नकुलनाथ

Bharat jodo yatra: सांसद नकुलनाथ ने कहा कि वे तो कन्याकुमारी से ही इस यात्रा में जुड़ना चाहते थे, लेकिन समय का अभाव और छिंदवाड़ा में उस समय 6 नगरीय के चुनाव थे। इन्हीं तमाम कारणों के चलते वे भारत जोड़ो यात्रा में कन्याकुमारी से शामिल नहीं हो पाए। वे आज पूरी तरह तैयार है और भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का मौका मिलने पर अपने आपको सौभाग्यशाली मान रहे हैं। उन्होंने कहा की भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित होने को लेकर वो उत्साहित हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें