Killed Young man due to he play Spiritual Songs Loudly in Temple

घर के अंदर मंदिर में धार्मिक गाने बजा रहा था युवक, कुछ लोगों को रास नहीं आई ये बात, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

घर के अंदर मंदिर में बजा रहा था युवक, कुछ लोगों को रास नहीं आई ये बात! Killed Young man due to he play Spiritual Songs Loudly in Temple

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : May 6, 2022/6:29 pm IST

अहमदाबाद:  play Spiritual Songs Loudly गुजरात के मेहसाणा जिले में एक घर के अंदर बने मंदिर में ‘स्पीकर’ पर भक्ति गीत बजाने को लेकर हुए विवाद में छह लोगों ने 42 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। लंघनाज थाने के उप निरीक्षक एस. बी. चावड़ा ने बताया कि पुलिस ने तीन मई को जिले के मुदार्दा गांव में हुई घटना के सिलसिले में छह आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: भारत ने अमेरिका से रद्द किया Sig Sauer Assault Rifle का सौदा, ये बनी परेशानी की वजह 

play Spiritual Songs Loudly चावड़ा ने कहा, ”हमने प्राथमिकी में नामजद छह में से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। ठाकोर परिवार ने अपने घर के अंदर एक छोटा सा मंदिर बना रखा था, जिसमें लगे स्पीकर को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपियों ने कथित रूप से जसवंत ठाकोर और उनके बड़े भाई अजित पर डंडों से हमला कर दिया।” अजित की शिकायत के आधार पर 4 मई को प्राथमिकी दर्ज की गई जिसमें कहा गया है कि ठाकोर परिवार ने मुदर्दा गांव में अपने घर के परिसर में देवी मेल्दी को समर्पित एक छोटा सा मंदिर बनाया था।

Read More: बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिला सहित 5 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार 

शिकायत के अनुसार 3 मई की शाम को अजित ने मंदिर में दीप जलाकर भक्ति गीत बजाना शुरू किया। एक अन्य ग्रामीण सदाजी ठाकोर स्पीकर के इस्तेमाल से परेशान होकर उनके घर आए और आपत्ति जताई। चावड़ा ने कहा, ”जब अजीत ने कहा कि स्पीकर की आवाज पहले से ही कम है, तो सदाजी, जयंती ठाकोर और वीनू ठाकोर सहित पांच अन्य लोग क्रोधित हो गए और ठाकोर भाइयों को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और भाइयों को एक एंबुलेंस में मेहसाणा के सिविल अस्पताल पहुंचाया।”

Read More: परिजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार, दूसरे दिन घर आ गया मृतक… 

अधिकारी ने कहा कि भाइयों को गंभीर चोटें आईं और बाद में उन्हें अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने जसवंत को मृत घोषित कर दिया, जबकि अजीत का इलाज चल रहा है।

Read More: गुरु घासीदास विश्वविद्यालय का स्वावलंबी छत्तीसगढ़ बनाने का संकल्प, कुलपति चक्रवाल बोले- मिलकर साकार करेंगे संकल्प

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers