Lady Romance with young Boy

पड़ोसी से दिल लगा बैठी 9 बच्चों की मां, घर पहुंचा पति तो देखकर पैरों तले खिसक गई जमीन

एक महिला अपने ​पति और बच्चों को छोड़कर फरार हो गई! Lady Romance with young Boy Now They Become Husband wife

Edited By: , November 29, 2022 / 08:53 PM IST

नई दिल्ली: Lady Romance with young Boy कहते हैं ने प्यार अंधा होता है और प्यार में पड़ा इंसान हर सीमाएं लांघ जाता है। ऐसा ही एक मामला ​एक बार फिर सामने आया है, जहां एक महिला अपने ​पति और बच्चों को छोड़कर फरार हो गई। हैरानी की बात ये है कि महिला के पहले ही 9 बच्चे हैं। वहीं जब महिला का पति घर पहुंचा तो पत्नी के फरार होने की जानकारी मिली तो दौड़ा भागा थाने पहुंचा और मामले की जानकारी दी।

Read More: IAS अफसरों के तबादले का दौर जारी, बदले गए इन जिलों के कलेक्टर, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश

Lady Romance with young Boy मिली जानकारी के अनुसार मामला सौरिख थाना क्षेत्र के एक ग्राम निवासी महिला प्रेम प्रसंग के चलते अपने नौ बच्चे व पति को छोड़ कर एक माह पहले प्रेमी संग फरार हो गई। महिला के पति ने थाना तालग्राम में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लेकिन महिला व उसके प्रेमी का कोई पता न चल सका। उधर महिला के मायके पक्ष के लोग ससुराल वालों पर महिला की हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगा कर तहरीर दे रहे हैं।

Read More: “तुम सिर्फ Big Boss के Contestant हो, शो नहीं चलाते” Sajid Khan पर बरसे Salman Khan, शो में गाली गलौज पर लगाई क्लास …जानें

पति अपनी पत्नी की तलाश में अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है। मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक बताया कि महिला के प्रेम प्रसंग के चलते पति व बच्चों को छोड़ कर प्रेमी के साथ फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। जांच में प्रेमी युवक थाना सौरिख क्षेत्र होने के साक्ष्य मिले हैं। दोनों की बरामदगी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक