Lady Teacher Marry With Boyfriend taking Holiday from school

स्कूल से ली सात दिन की छुट्टी, फिर प्रेमी के साथ ये काम कर गई शिक्षिका, पिता को चला पता तो रह गए हैरान

स्कूल से ली सात दिन की छुट्टी, फिर प्रेमी के साथ ये काम गई शिक्षिका : Lady Teacher Marry With Boyfriend taking Holiday from school

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 09:34 PM IST, Published Date : January 6, 2023/9:29 pm IST

अलीगढ़ः Lady Teacher Marry With Boyfriend  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर सात दिन की छुट्टी का बहाना बनाया और प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसके बाद कुछ ही दिन बीतने के बाद शिक्षिका खुद ही थाने पहुंची और बताया कि अपनी मर्जी से गई थी। उसने शादी भी कर ली है।

Read More : Pancreatic Cancer Symptoms: पैंक्रियाज से जुड़ी है ये गंभीर बीमारी, लक्षण दिखते ही तुरंत हो जाएं सावधान 

Lady Teacher Marry With Boyfriend  मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के गोकुलपुरी क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी। इसमें कहा था कि उनकी 26 वर्षीय बेटी क्वार्सी क्षेत्र के एक इलाके में किराए पर रहती थी, जो अकराबाद ब्लाक के स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थी। 12 दिसंबर को उनकी बेटी अपने भाई के साथ दिल्ली से अलीगढ़ आई थी। तभी वह अपने भाई को पांच मिनट में आने की बात कहकर चली गई। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की।

Read More : छत्तीसगढ़ में 21 स्थानों पर आईटी विभाग की बड़ी कार्रवाई, मचा हड़कंप 

स्कूल को भी नहीं थी शिक्षिका के जाने की खबर

बुधवार को शिक्षिका क्वार्सी थाने पहुंची और बताया कि खुद ही अपनी मर्जी से पलवल निवासी युवक के साथ गई थी। दोनों ने आर्य समाज मंदिर में पहले ही शादी कर ली थी। बाद में कोर्ट से भी मैरिज सर्टीफिकेट बनवा लिया है। पुलिस के मुताबिक, शिक्षिका मूलरूप से बागपत के एक गांव की है और यहां अकराबाद में स्कूल में हेडमास्टर थी। उसने स्कूल में सात की छुट्टी मांगी। इसके बाद मेडिकल डाल दिया। फिर ठंड के चलते स्कूलों में छुट्टी पड़ गई। ऐसे में स्कूल को भी शिक्षिका के जाने की खबर नहीं थी।

Read More : Pancreatic Cancer Symptoms: पैंक्रियाज से जुड़ी है ये गंभीर बीमारी, लक्षण दिखते ही तुरंत हो जाएं सावधान

 
Flowers