Lockdown Extended till January 2 2022 in Puducherry

2 जनवरी तक लॉकडाउन का ऐलान, क्रिसमस-नए साल के उत्सव के लिए जारी किया ये निर्देश, यहां लिया गया बड़ा फैसला

Lockdown Extended till January 2 2022 in Puducherry! 2 जनवरी तक लॉकडाउन का ऐलान, क्रिसमस-नए साल के उत्सव के लिए जारी किया ये निर्देश

: , December 22, 2021 / 05:54 PM IST

पुडुचेरी:  Lockdown Extended till January 2  केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन को दो जनवरी 2022 तक बढ़ा दिया गया है। आपदा प्रबंधन समिति की राज्य कार्यकारिणी समिति (एसईसी) ने बुधवार रात लॉकडाउन को बढ़ाने की घोषणा की।

Read More: 6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रृखला रद्द, जून 2022 में जून 2022 में खेला जाएगा वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच मैच

Lockdown Extended till January 2  एसईसी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि अब केंद्र शासित प्रदेश में कोविड​-19 के नए मामलों की संख्या में कमी आ रही है, फिर भी वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सतर्कता बरतने की जरूरत है और इसलिए लॉकडाउन को दो जनवरी की आधी रात तक बढ़ा दिया गया है। रात्रि कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। हालांकि क्रिसमस की पूर्व संध्या (24 दिसंबर) और क्रिसमस (25 दिसंबर) पर रात के कर्फ्यू में पूरी तरह से ढील दी गई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

विज्ञप्ति में कहा गया है कि नए साल के मौके पर 30 दिसंबर, 31 दिसंबर को और एक जनवरी को रात के कर्फ्यू में देर रात दो बजे तक ढील दी जाएगी। सामाजिक मनोरंजन से संबंधित कार्यक्रम प्रतिबंधित रहेंगे लेकिन उन्हें 24 दिसंबर, 30 और 31 दिसंबर तथा एक 1 जनवरी को अनुमति दी जाएगी। हालांकि इसमें कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करना जरूरी रहेगा।

Read More: सेक्स स्कैंडल में मामले में फंस चुके हैं ये नामी क्रिकेटर, पाकिस्तान के शाहीद अफरीदी का नाम भी है शामिल 

रेस्तरां, होटल, बार और शराब की दुकानों और आतिथ्य क्षेत्र के प्रतिष्ठानों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कामकाज को संचालित करने की अनुमति होगी ।

Read More: नशे में हैवान बना पति, पत्नी ने नहीं दी तंबाकू तो जलती लकड़ी घुसा दिया आंख में, दी ऐसी यातनाएं कि हो गई मौत

 

#HarGharTiranga