Lottery winner of Rs 25 crore regrets his luck, know why

लॉटरी के 25 करोड़ रुपए के विजेता को अपनी किस्मत पर पछतावा, जानें ऐसा क्यों

Edited By: , September 23, 2022 / 07:57 PM IST

Lottery winners of Rs 25 crore : तिरुवनंतपुरम – केरल सरकार के मेगा ओणम रैफल में 25 करोड़ रुपये के प्रथम पुरस्कार के विजेता घोषित किए जाने के ठीक पांच दिन बाद, ऑटोरिक्शा चालक अनूप का कहना है कि उन्हें अपनी जीत का पछतावा है। मैंने मन की सारी शांति खो दी है और मैं अपने घर में भी नहीं रह सकता क्योंकि मैं उन लोगों से घिरा हुआ हूं जो मुझे अपनी विभिन्न जरूरतों के लिए मुझसे मिलना चाहते हैं। अब मैं जगह बदलता रहता हूं क्योंकि मैंने मन की वह शांति खो दी है जिसका मैंने पुरस्कार जीतने तक आनंद लिया था। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत ने ठोकी दावेदारी, खत्म हुआ पूरा सस्पेंस, CM पद से देंगे इस्तीफा? 

Lottery winners of Rs 25 crore : उसने कहा, अब मैं वास्तव में चाहता हूं, मुझे इसे नहीं जीतना चाहिए था। मैं, ज्यादातर लोगों की तरह, मुझे वास्तव में एक या दो दिन के लिए पूरे प्रचार के साथ जीतने में मजा आया। लेकिन अब यह एक खतरा बन गया है और मैं बाहर भी नहीं निकल सकता। लोग मेरे पीछे हैं और मुझसे मदद मांग रहे हैं।

read more : प्रदेश बंद के ऐलान के बाद PFI कार्यकर्ताओं ने किया उग्र प्रदर्शन, HC ने लिया मामले का संज्ञान

Lottery winners of Rs 25 crore : अनूप ने कहा, मैंने तय नहीं किया है कि पैसे का क्या करना है और फिलहाल, मैं दो साल के लिए पूरा पैसा बैंक में रखूंगा। अब मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरे पास यह नहीं होना चाहिए, इसके बजाय, पुरस्कार की राशि कम होती तो बेहतर होता। अब वह दौर आ गया है, जहां उनके जाने-पहचाने लोग दुश्मन बन जाएंगे। कर और अन्य बकाया राशि में कटौती के बाद, अनूप को पुरस्कार राशि के रूप में 15 करोड़ रुपये की राशि मिलेगी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें