OTT पर भी दिखेगा 'लाल सिंह चड्ढा' का कमाल, जानिए कब और कहां देख पाएंगे?

OTT पर भी दिखेगा ‘लाल सिंह चड्ढा’ का कमाल, जानिए कब और कहां देख पाएंगे?

lal singh chaddha will release on ott platform on this month : OTT पर भी दिखेगा 'लाल सिंह चड्ढा' का कमाल, जानिए कब और कहां देख पाएंगे?

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:23 am IST

Lal Singh Chaddha On OTT : मुंबई। आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर की इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं। बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍श‍निस्‍ट कहे जाने वाले आमिर खान की ये धमाकेदार फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो जाएगी। लोग अभी से इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड लग रहे हैं। वैसे जो इस फिल्म का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखना चाहते है उनके लिए एक गुड न्यूज़ है।

Read More : इन तस्वीरों से Mia Khalifa ने इंटरनेट पर लगाई आग, नया शौक जानकर फैंस हुए हैरान, किया ऐसा कमेंट

OTT पर आएगी फिल्म

आमिर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। दरअसल, आमिर खान की ये फिल्म को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस को जानकर खुशी होगी कि थिएटर्स में धमाल मचाने आ रही लाल सिंह चड्ढा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मेकर्स ने थिएटर्स में रिलीज के दो महीने बाद लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इसका मतलब अक्टूबर में आप घर में आराम से बैठकर ओटीटी पर इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं। आमिर की फिल्म ओटीटी पर आयेगी ये तय है। हालांकि अभी ये तय नहीं किया गया है कि फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Read More : TMC के तीन कार्यकर्ताओं की गोलीमार कर हत्या, एक गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

हॉलीवुड फिल्म की है रीमेक

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिये आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। यानी चार साल बाद पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने आ रहे हैं। इस कारण फैंस को आमिर की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि फॉरेस्ट गम्प ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड्स जीत चुकी है। अब देखना होगा कि लाल सिंह चड्ढा अवॉर्ड्स और दर्शकों का प्यार जीत पाती है या नहीं?

Read More : शादी के बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ किया ऐसा काम कि हो गई मौत, जानकर रह जाएंगे दंग

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें