Married lover sprinkles petrol on the girl in dumka jhankhand

Girlfriend के साथ बिताना चाह रहा था जिंदगी! मना किया तो शादीशुदा आशिक ने युवती पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग

Girl Burn Alive in Jharkhand : Girlfriend के साथ बिताना चाह रहा था जिंदगी! मना किया तो शादीशुदा आशिक ने युवती पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 7, 2022/2:20 pm IST

दुमका, झारंखड। Girl Burn Alive in Jharkhand :  झारंखड में फिर एक बेटी की खौफनाक मौत हुई है। इधर देश में अभी अंकिता मर्डर केस सुलझा ही नहीं है कि एक और बड़ी वारदात हो गई। झारखंड के दुमका का यह मामला है जहां एक सनकी आशिक ने युवती को जिंदा जलाकर मार डाला। आरोपी ने पेट्रोल छिड़कर कर आग के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:  दुर्गा विसर्जन झांकी में हुआ बवाल, आपस में भिड़े दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे और फिर….

Girl Burn Alive in Jharkhand :  जानकारी के अनुसार दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी भरतपुर गांव का यह मामला है। बीती रात करीब 9 बजे आरोपी राजेश राउत ने इसे अंजाम दिया। आरोपी पीड़िता मारुति कुमारी से जबरदस्ती शादी करना चाहता था, जबकि वह पहले से शादीशुदा है। इसके बाद भी वह उससे एकतरफा प्यार करता था। जैसे ही लड़की ने इनकार किया तो पेट्रोल डालकर जला दिया। लड़की की स्थिति काफी गंभीर है उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स अस्पताल रेफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  11 साल की छात्रा के साथ सीनियर छात्रों ने किया दुष्कर्म, स्कूल में ही दिया वारदात को अंजाम

DSP शिवेंद्र ने कहा कि हमें पता चला है कि एक लड़की को एक युवक ने जला दिया। पीड़िता को रांची रेफर किया गया है। आरोपी और पीड़िता एक दूसरे को जानते थे। आरोपी लड़की से शादी के लिए कह रहा था लेकिन लड़की के परिजन नहीं मान रहे थे क्योंकि लड़का शादीशुदा है। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:  सस्पेंड से नाराज पूर्व पुलिसकर्मी ने खेला खूनी खेल, पहले पत्नी और बच्चों को मारा, फिर केयर सेंटर में फायरिंग कर 36 लोगों की ले ली जान

इस मामले में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि दुमका जैसे स्थान पर ऐसी घटनाएं लगातार घट रही हैं तो एक चीज स्पष्ट हो गई है कि झारखंड में कानून व्यवस्था की स्थिति अत्यंत दयनीय हो गई है। ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। जो घटना घटी है वो इस बात का संकेत है कानून से अब किसी को डर नहीं रह गया है।

और भी है बड़ी खबरें…