Married woman was having illicit relationship with 10 year younger nephew

शादीशुदा मौसी का 10 साल छोटे भतीजे के साथ चल रहा था अवैध संबंध, युवक ने किया महिला का ये हाल

शादीशुदा मौसी का 10 छोटे भतीजे के साथ चल रहा था अवैध संबंध! Married woman was having illicit relationship with 10 year younger nephew

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 4, 2022/9:52 pm IST

रायगढ़: illicit relationship with younger nephew जिले के नागो थाना क्षेत्र से प्रेम प्रसंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दअरसल एक युवक ने अपनी मौसी की हत्या कर दिया और पुलिस को शक न हो इसलिए शव को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के पिछले दो साल से अवैध संबंध चल रहा था। वहीं, हैरानी की बात ये है कि आरोपी युवक मृतक से 10 साल छोटा है और मृतक मौसी की दो बार शादी भी हो चुकी है।

Read More: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा ईलाज

illicit relationship with younger nephew दरअसल, यह घटना महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में स्थित रहा कस्बे की है। यहां के नागोथाने पुलिस क्षेत्र से यह मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रोहा की एक निजी फर्म में काम करने वाले आरोपी का अपनी शादीशुदा मौसी के साथ दो साल से अधिक समय से अफेयर चल रहा था। मौसी पेशे से एक नर्स थी और उसकी दो बार शादी हुई थी। आरोपी और पीड़ित दोनों रोहा के एक ही गांव के रहने वाले थे। इस समय दोनों का झगड़ा चल रहा था।

Read More: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 21 ASP को किया गया इधर से उधर, गृह विभाग ने जारी किया आदेश 

इसी बीच रविवार दोपहर को आरोपी पीड़िता को बाइक से नागोथाने के अडगल गांव एक पहाड़ी इलाके में ले गया। वहां दोनों में झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर उसने पीड़िता के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। बाद में आरोपी ने नीचे उतरकर अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और फिर शव को जला दिया। यह सब पास के एक चौकीदार ने देखा, उसे कुछ संदिग्ध दिखा तो उसने आरोपी और उसकी बाइक की तस्वीरें खींच लीं।

Read More: जिस मामले को न सुलझा पाए पुलिस के बड़े अफसर, बकरे की अम्मा ने सुलझा दिया एक सेकंड में

ठीक इसी दौरान चौकीदार को पहाड़ी क्षेत्र से धुंआ दिखा तो उसने जाकर देखा कि एक शव जल रहा है और इसकी सूचना पुलिस को दी। तस्वीरों की मदद से पुलिस ने आरोपी को ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया। नागोथाने थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक तानाजी नारनवर ने मामले पर बताया कि आरोपी उससे नाराज था क्योंकि वह उससे पैसे मांगती रहती थी। पहले भी पीड़िता ने उस पर ब्लेड से हमला किया था और वह भी उस हमले का बदला लेना चाहता था। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Read More: 94 दिनों बाद जेल से रिहा हुए कालीचरण महाराज, 1 अप्रैल को हाईकोर्ट से मिली थी जमानत