Marrying a rape victim

रेप के आरोप में जिस लड़की ने भेजा जेल, पेरोल में बाहर आकर आरोपी ने उसी लड़की से कर ली शादी

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 08:02 PM IST, Published Date : March 25, 2023/8:02 pm IST

Marrying a rape victim: (Gopalganj) जिस लड़की ने रेप का आरोप लगाया। जिसकी शिकायत पर युवक को जेल जाना पड़ गया। अब उसी लड़की से आरोपी युवक ने शादी रचा ली। शादी के लिए उसे कोर्ट से चार घंटे की पेरोल मिली थी। लड़का और लड़की वाले की रजामंदी के बाद दोनों की शादी करवाई गयी। शादी करने के बाद युवक जेल चला गया। अब दामाद को जेल से बाहर लाने के लिए लड़की के परिवार वाले लगे है।

PM मोदी के खिलाफ रिपोर्ट कराने थाने पहुंचे कांग्रेस नेता, पुलिस ने कहा ‘नहीं करेंगे’, देखें बहस का वीडियों

यह अजीबो-गरीब मामला बिहार के गोपालगंज जिले का है। जहां एक युवक प्रेमिका से रेप मामले में जेल में बंद है। कोर्ट से इजाजत मिलने के बाद वह पेरोल पर बाहर आया और फिर उसी लड़की से शादी की जिसने उस पर रेप का आरोप लगाया था। युवक इंजीनियरिंग का छात्र था जो पश्चिम चंपारण के बगहा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। एक दिन वह परिवार के साथ घुमने चला गया जहां उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश की रहने वाली 21 साल की लड़की से अचानक हो गयी।

कांग्रेस सरकार ने बढ़ाया अपने राज्य के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता, 4% इजाफे के साथ DA अब 42 फ़ीसदी

Marrying a rape victim: यह मुलाकात प्यार में तब्दील हो गयी। फिर मोबाइल नंबर लेकर दोनों आपस में बातचीत करने लगे। बात करते करते दोनों एक दूसरे के काफी करीब हो गये। फिर इसी साल 4 मार्च को दोनों ने बिना परिवार को बताये गोपालगंज में एक मंदिर में शादी रचा ली। प्रेमिका से शादी करने के बाद युवक अपने दोस्त के घर पर रहने लगा। शादी के अगले दिन लड़की की तबीयत खराब हो गयी। आनन-फानन में लड़की को लेकर युवक अस्पताल पहुंचा जहां लड़की की हालत बिगड़ता देख अस्पताल के कर्मियों ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी। मौके पर जब पुलिस पहुंची और पूछताछ की तब लड़की ने बताया कि उसके साथ रेप हुआ है। लड़की ने प्रेमी पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक