Millionaire woman had sex several times with a minor boy

नाबालिग लड़के से करोड़पति महिला ने किया कई बार सेक्स, इस नशे की लत ने बदल दी ज़िन्दगी

नाबालिग लड़के से करोड़पति महिला ने किया कई बार सेक्स, इस नशे की लत ने बदल दी ज़िन्दगी Millionaire woman had sex several times with a minor boy

Edited By: , August 17, 2022 / 12:50 PM IST

Sex several times with a minor boy: ऑस्ट्रेलिया। सफल बिजनेसमैन में शुमार सवन्ना डेजली इस वक्त जेल में हैं। लग्जरी लाइफ जीने वाली महिला की जिंदगी पिछले एक हफ्ते में बदल गई। वो अब कोर्ट में जमानत के लिए गुहार लगा रही है। कभी मां की बीमारी का वास्ता देकर, तो कभी बिजनेस में हो रहे घाटे के नाम पर जमानत की मांग कर रही है लेकिन करोड़पति महिला अपने इस हालात के लिए खुद जिम्मेदार है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

पुलिस का आरोप है कि नॉर्थ शोर की महिला ने पिछले साल 4 मौकों पर 14 साल के बच्चे के साथ यौन संबंध बनाए। 26 जून को ऑस्ट्रेलिया की चाइल्‍ड एब्‍यूज यूनिट ने बच्चे के साथ जबरदस्ती सेक्स करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया।

Read more: इस मशहूर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड स्टार की उतारी ऐसी नकल, वायरल वीडियो में देखिये फैंस का रिएक्शन 

महिला पर लगे ये आरोप
Sex several times with a minor boy: आस्ट्रेलिया की करोड़पति महिला सवन्ना डेजली पर आरोप है कि उन्‍होंने 14 साल के किशोर साथ गैर कानूनी तौर पर संबंध बनाए हैं। ऐसा करने के लिए उन्होंने किशोर को चुप रहने की भी धमकी दी। उनके विरुद्ध मामला दर्ज होने के बाद आस्ट्रेलिया की चाइल्‍ड एब्‍यूज यूनिट ने 27 जून को डेजली को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद से वो जेल में हैं।

कैंसर से पीड़त हैं महिला की मां
सवन्ना को जमानत देने के लिए अधिवक्ता ने 79 लाख रुपए जमानत के तौर पर देने की बात कही। कोर्ट को ये बताया गया कि सवन्ना की मां ओवेरियन कैंसर से पीड़‍ित हैं। इस वक्त उन्हें अपनी बेटी की जरूरत है।

Read more: सेक्स न करने से इन गंभीर समस्‍याओं का शिकार हो सकते हैं आप, जानिए क्या हैं लक्षण और क्यों है जरूरी 

पुलिस की जांच में सामने आया सच
Sex several times with a minor boy: पुलिस की जांच में पता चला कि सवन्ना ने किशोर के साथ जब संबंध बनाए तो वो नशे में धुत थीं। सवन्ना ने किशोर को नशे की हालत में धमकाया और उसके साथ संबंध बनाए। घटना के बाद किशोर ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद सवन्ना डेजली के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया और पुलिन ने उन्हें गिरफ्तार किया।

और भी है बड़ी खबरें…