विधायक और उनके भाई हुए कोरोना पॉजिटिव, राजधानी में साढ़े तीन हजार के पार हुई मरीजों की संख्या | MLA and his brother Corona positive, number of patients crossed three and a half thousand in the capital

विधायक और उनके भाई हुए कोरोना पॉजिटिव, राजधानी में साढ़े तीन हजार के पार हुई मरीजों की संख्या

विधायक और उनके भाई हुए कोरोना पॉजिटिव, राजधानी में साढ़े तीन हजार के पार हुई मरीजों की संख्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : May 1, 2020/1:27 pm IST

नईदिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के करोल बाग से विधायक विशेष रवि कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, विधायक विशेष रवि के भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विधायक के संपर्क में आए सभी लोगों की ट्रेसिंग की जा रही है, विशेष रवि से जुड़े हुए लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा, साथ ही परिवार का भी कोरोना टेस्ट किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बिलासपुर दौरा, लॉकडाउन में राहत देने और अल्टरनेट बाजार खोलने को लेकर हुई चर्चा

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,515 हो गई है। कोरोना वायरस से ठीक हुए मरीजों की संख्या 1,094 पहुंच गई है। अब तक कुल 59 लोग कोरोना वायरस से जान गंवा चुके हैं।

ये भी पढ़ें:पूरे देश में दो हफ्ते बढ़ाया गया लॉक डाउन, हालात को…

लॉकडाउन और कंटेनमेंट जोन बनाए जाने के बाद भी कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं। दिल्ली देश के सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित जगहों में से एक हैं। लागतार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कई इलाकों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। कंटेनमेंट जोन में कोरोना संक्रमण के मामले कम आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: यात्री ट्रेनें चलाने के लिए रेलवे ने शुरू की तैयारी…

दिल्ली में जनता के सीधे संपर्क में आने वाले लोग संक्रमण के शिकार हो रहे हैं। पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और मीडियाकर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इससे पहले बीते 48 घंटों में कुल 5 आईटीबीपी के जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।