Independent MLA from Bhimtal in Uttarakhand Ram Singh Kaida joins BJP

भाजपा में शामिल हुए निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा, यहां 1 महीने के अंदर 3 विधायक बीजेपी में शामिल

Independent MLA from Bhimtal in Uttarakhand Ram Singh Kaida joins BJP भाजपा में शामिल हुए उत्तराखंड के भीमताल से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 8, 2021/1:59 pm IST

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर (भाषा) उत्तराखंड के भीमताल से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। अगले साल उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले, और पिछले एक महीने में भाजपा में शामिल होने वाले वह राज्य के तीसरे विधायक हैं।

पढ़ें- हिमाचल उपचुनाव के लिए सीएम भूपेश बघेल बनाए गए स्टार प्रचारक, कांग्रेस ने 20 स्टार प्रचारकों की सूची की जारी 

पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, महासचिव व उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत गौतम, पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक की मौजूदगी में कैड़ा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

पढ़ें- 2700 साल पहले भी होता था लग्जरी टॉयलेट का इस्तेमाल, दुर्लभ पत्थर से किया जा रहा दावा

ईरानी ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को संवैधानिक पद पर रहते हुए देश सेवा के दो दशक पूर्ण किये और इस दौरान संगठन को समाज से जोड़कर भारत के नवनिर्माण में उन्होंने अभूतपूर्व योगदान दिया है।

पढ़ें- शाहरूख खान ने NCB दफ्तर पहुंचकर आर्यन से की मुलाकात? वायरल हो रहा फेक वीडियो

उन्होंने कहा, ‘‘इसी से प्रेरित होकर कैड़ा भाजपा में शामिल हुए हैं। मैं उनका भाजपा परिवार में अभिनंदन करती हूं। संगठन की राह पर चलकर वह उत्तराखंड को सशक्त और स्वाभिमानी बनाने में योगदान देंगे, यह कामना करती हूं।’’

पढ़ें- बिना इंटरनेट हो सकेगा डिजिटल पेमेंट, IMPS की लिमिट 5 लाख बढ़ाई गई, RBI का ऐलान 

बलूनी ने कहा कि पिछले एक माह में लगातार भाजपा में शमिल होने का कार्यक्रम चल रहा है और कैड़ा तीसरे विधायक हैं जिन्होंने इस दौरान भाजपा का दामन थामा है। उन्होंने दावा किया कि उत्तराखंड में भाजपा के पक्ष में ‘‘प्रचंड लहर’’ चल रही है।

 

 

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)