Model attempted suicide by jumping from the sixth floor, injured

मॉडल ने फोन कर पिता से कहा- ‘सुसाइड करने जा रही हूं.. और ​फिर कूद गई छठी मंजिल से, मचा हड़कंप

पुलिस ने मॉडल की पहचान गुनगुन उपाध्याय के रूप में की गई है, जो शहर के माता का थान निवासी गणेश उपाध्याय की बेटी हैं।

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:04 pm IST

Model attempted suicide Jodhpur : जोधपुर। शहर के एक फेमस मॉडल ने छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की है। गंभीर हालत में मॉडल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मॉडल की पहचान गुनगुन उपाध्याय के रूप में की गई है, जो शहर के माता का थान निवासी गणेश उपाध्याय की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें:  महिला SI से दुष्कर्म के मामले में दो RPS अधिकारियों के सामने आए नाम, राजस्थान सरकार ने किया निलंबित

बताया जा रहा है कि गुनगुन उपाध्याय रातानाडा स्थित होटल लॉर्डस इन में ठहरी थी। वहीं किन कारणों के चलते छठी मंजिल से कूद गई अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुनगुन मॉडलिंग करती है।

यह भी पढ़ें:  सीएम शिवराज कल उत्तरखंड दौरे पर रहेंगे, भाजपा उम्मीदवारों के लिए करेंगे डोर टू डोर प्रचार

वहीं ऐसा क्या हुआ कि मॉडल ने अपने पिता को फोन कर बताया कि वह सुसाइड करने जा रही है। बस मेरा चेहरा देख लेना। इसके बाद पिता गणेश ने तत्काल पुलिस से संपर्क किया। तब एसीपी ने फोन नंबर के आधार पर मॉडल गुनगुन की लोकेशन निकाली और होटल पहुंची। बता दें कि पुलिस के पहुंचने तक मॉडल छठी मंजिल से कूद चुकी थी। वहीं पुलिस ने बिना देरी किए मॉडल को अस्पताल में भर्ती कराया। युवती का मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘जबर्दस्ती करवा रहे मेरी शादी’ अपने माता-पिता के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची 10वीं की छात्रा

आत्महत्या की कोशिश में मॉडल गुनगुन की चेस्ट के साथ उसके पैर में भी फैक्चर है। वहीं ऊंचाई से नीचे गिरने पर काफी ब्लड निकला है। पुलिस गुनगुन के ठीक होने का इंतजार कर रही है। वहीं युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।