Bangalore CEO Son Goa Hotel Murder Case

Goa Hotel Murder Case: अपने ही बेटे की हत्यारन बनी CEO मां, जानें आखिर क्यों उठाना पड़ा ये खौफनाक कदम और कैसे हुआ भांडाफोड

Bangalore CEO Son Goa Hotel Murder Case: टैक्सी से ही जाने की जिद और कमरे में खून; कैसे बेटे की हत्या में पकड़ी गई CEO सूचना सेठ

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 02:52 PM IST, Published Date : January 9, 2024/2:52 pm IST

Bangalore CEO Son Goa Hotel Murder Case: पणजी। बेंगलुरु की आर्टिफिशयल इंटेलिजेंस की स्टार्टअप कंपनी Mindful AI Lab की फाउंडर सूचना सेठ ने ऐसा कांड कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। निर्दयी मां ने अपने 4 साल के मासूम का जो हश्र किया जिसने भी सुना उसका दिल दहल गया। अपने बेटे के साथ गोवा पहुंची सूचना सेठ ने अपने ही 4 साल के बेटे को मौत के घाट उतारकर बैग में बंद कर ले जाने की योजना बनाई लेकिन वारदात को अंजाम देने के बाद वह अपने पीछे सबूत छोड़ गई जिसके चलते उसकी इस घटना का भांडाफोड़ हो गया।

Bangalore CEO Son Goa Hotel Murder Case: बता दें सूचना सेठ रविवार को अपने 4 साल के बेटे के साथ उत्तर गोवा के कैंडोलिम पहुंची थी। इस दौरान वह एक हॉटेल में रुकी हुईं थी। यहां महिला ने अपने बेटे का मर्डर कर लाश को बैग में छिपाकर बेंगलुरु ले जाने की तैयारी में थी। होटल वालों को इस बात का शक जब हुआ जब महिला ने गोवा से बेंगलुरु जाने के लिए लोटल स्टाफ से कैब बुक करने की जिद की। साथ ही चेकआउट करने के दौरान महिला के साथ बच्चा नहीं था लेकिन एक बड़ा ट्राली बैग जरूर था। जिसे देखकर होटल स्टाफ को शक हुआ।

Bangalore CEO Son Goa Hotel Murder Case: होटल स्टॉफ का शक यकीन में जब बदला जब होटल से जाने के बाद महिला के रूम की सफाई करने पहुंचे क्लीनर से कमरे में खून के धब्बे देखे। जिसके बाद क्लीनर ने इसकी जानकारी होटल को दी। जिसके बाद होटल वालों ने बना कोई देर करे इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद गोवा पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए टैक्सी चालक को फोन किया और सूचना सेठ से बात कराने को कहा। पुलिस से जब सूचना की बात हुई तो उसने कहा कि बेटा एक दोस्त के साथ है और उसने एक एड्रेस भी बता दिया। पुलिस उस एड्रेस पर भी पहुंची, जो फर्जी निकला।

Bangalore CEO Son Goa Hotel Murder Case: इसके बाद पुलिस की शक यकीन में बदल गया। जिसके बाद जांच में ये सही पाया गया कि महिला ने अपने ही बेटे के साथ कुछ गलत काम किया है। जिसके बाद पुलिस ने चतुरता दिखाते हुए टैक्सी ड्राइवर को फोन लगाया और इस बार उससे लोकल भाषा में बात करे हुए इस पूरे मामले की जानकारी दी साथ ही चेक्सी वाले ले कहा कि वह बेंगलुरु से 200 किलोमीटर पहले पड़ने वाले चित्रदुर्ग के पुलिस थाने पर गाड़ी ले जाए।

Bangalore CEO Son Goa Hotel Murder Case: इसके बाद ड्राइवर ने ऐसा ही किया जैसे ही थाने पहुंची गाड़ी को पुलिस ने चेक की तो उनकी पैरों तले जमीन खिसक गई। बड़े से ट्राली बैग में कोई और नहीं महिला के बेटे का शव था। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल महिला को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक के महिला ने अपने बेटे का मर्डर सिर्फ इसलिए किया क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि बेटा अपने पिता से मिले। दरअसल, कोर्ट ने महिला के पति को बेटे से मिलने के अनुमति दी थी लेकिन महिला को ये बात नगबार गुजरी। जिसके चलते महिला ने इस खौफनाक बारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें- MP Congress News: लोकसभा चुनाव से पहले नपने जा रहे कांग्रेस के ये नेता, दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

ये भी पढ़ें- Mathura Dispute: मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें