Muslim side lawyer in Gyanvapi Masjid case dies of heart attack

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष वकील की हार्ट अटैक से निधन, बेटी के आने के बाद किया जायेगा अंतिम संस्कार

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष वकील की हार्ट अटैक से निधन, Muslim side lawyer in Gyanvapi Masjid case dies of heart attack

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 1, 2022/7:33 am IST

Gyanvapi Masjid case Update : नई दिल्ली। ज्ञानवापी मस्जिद विवाद मामले में मुस्लिम पक्ष अंजुमन इंतेजामिया कमिटी के वकील अभय नाथ यादव की सोमवार की देर रात हार्ट अटैक होने से मौत होने की खबर सामने आई है। रविवार की शाम को अचानक हार्ट अटैक की शिकायत पर परिजनों ने उन्हें नजदीक के निजी अस्पताल ले गए। जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Read more: IBC24 mahakhabr: आज इन खबरों पर रहेगी नजर, स्मृति मंधाना की तूफानी अर्धशतक…, मानसून सत्र में महंगाई पर गरमाएगी सदन, Updates News के लिए बने रहिए हमारे साथ 

Gyanvapi Masjid case: साथी वकील नित्यानंद राय ने बताया कि सोमवार को 10:30 बजे के करीब अभय यादव को मेजर हार्टअटैक आया, जिसके बाद उन्हें पहले त्रिमूर्ति और फिर शिवम अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। देर रात उनका मृत शरीर घर पर लाया गया। पिछले महीने 22 तारीख को ही बेटी की शादी की थी। बेटी के आने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Read more: UAE से लौटे मरीज की मौत, मिले मंकीपॉक्स के लक्षण, सरकार ने दिए जांच के आदेश 

Gyanvapi Masjid case: बता दें कि अभय नाथ यादव वाराणसी में अलग-अलग न्यायालय में चल रहे मुस्लिम पक्ष के सभी मुकदमों में मुख्य अधिवक्ता के तौर पर पूरे केस को देख रहे थे। वहीं, वर्तमान में चल रहे ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले का भी केस अभय नाथ लड़ रहे थे। अधिवक्ता के निधन की वजह से कोर्ट ने 4 अगस्त को ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले को लेकर सुनवाई की तिथि मुकर्रर कर रखी है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers