Name forcibly written on girl's chest with blade

पहले लड़की के सीने पर ब्लेड से लिखवाया नाम, फिर किया सेक्स, सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल

Name forcibly written on girl's chest with blade प्रेमिका को सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर किया

Edited By: , November 29, 2022 / 08:53 PM IST

Name forcibly written on girl’s chest : लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के माल इलाके में अपनी कथित प्रेमिका को अपने निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने और इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है।

Read more: प्रदेश की महिलाएं बनेंगी ‘लखपति दीदी’, सरकार ने कर ली तैयारी, जानें कैसे मिलेगा लाभ 

ब्लेड से नाम लिखने पर किया मजबूर

माल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि अवेंद्र सोनवानी नामक नर्सिंग प्रशिक्षु को अपने ही साथ माल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही 21 वर्षीय अपनी कथित प्रेमिका को अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ बलात्कार, शीलभंग और धमकी देने के आरोपों में तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Read more: UAE में उर्फी जावेद की एंट्री बैन? जानें क्या है एक्ट्रेस की ये नई मुसीबत…

Name forcibly written on girl’s chest : उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पिछले दिनों पीड़ित युवती को वीडियो कॉल किया और उससे कहा कि अगर वह सिर्फ उसी को प्रेम करती है तो वह अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से उसका नाम लिखे। युवती ने उसकी बात मान भी ली। इसके बाद आरोपी ने घटना का वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी होने पर युवती के परिजन ने अवेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें