Naseeruddin Shah on Nupur Sharma on Prophet's comment controversy

नुपूर : ‘PM मोदी को आगे आकर जहर को फैलने से रोकना चाहिए’, पैगंबर टिप्‍पणी विवाद पर बोले नसीरुद्दीन शाह

Naseeruddin Shah : पैगंबर मोहम्‍मद पर टिप्‍पणी से विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सभी नुपूर शर्मा और बीजेपी को घेरने में  लगे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 9, 2022/4:10 pm IST

नई दिल्‍ली। पैगंबर मोहम्‍मद पर टिप्‍पणी से विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सभी नुपूर शर्मा और बीजेपी को घेरने में  लगे हैं। अब बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि इस पूरे मामले में देर से कार्रवाई की गई। इस मामले ने अपना ‘मुंह खोलने’ में और निंदा करने में सरकार ने करीब एक सप्‍ताह का वक्‍त लगा दिया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें : 1 जुलाई से रेलवे की इस व्यवस्था में होने जा रहा बड़ा बदलाव, यात्रियों को मिलेगी भारी राहत 

उन्‍होंने कहा कि इस तरह के बयान पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश जैसे देशों में सामने आते हैं। यहां शीर्ष स्‍तर पर इस तरह की बात नहीं आती। नुपुर शर्मा के बारे में नसीर ने कहा कि वह ‘फ्रिंज एलिमेंट’ नहीं हैं, वह बीजेपी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता थीं।

यह भी पढ़ें : बाप ने बेटी का गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, तड़पते देखती रही मां, दलित लड़के से प्यार करती थी लड़की

नूपुर ने कहा है कि हिंदू-देवताओं के खिलाफ कमेंट किए गए। इसके कारण वह आहत हुईं और इस तरह की बात कह गईं। इस पर नसीर ने कहा, “आप मुझे कोई भी ऐसा बयान या रिकॉर्डिंग दिखाएं जिसमें मुस्लिमों ने हिंदुओं देवी-देवताओं पर कोई बात कही हो।” नसीरुद्दीन शाह ने कहा, “मुझे लगता है कि समय आ गया है। अगर वे समाज में फैल रही नफरत को रोकना चाहते हैं तो पीएम नरेंद्र मोदी को आगे आना चााहिए।”

यह भी पढ़ें : उद्धव ठाकरे ने किया बड़ा ऐलान, बदलेगा औरंगाबाद का नाम, अब इस नाम से जाना जाएगा ये शहर 

एक अन्‍य सवाल पर नसीर ने कहा कि आज आलम यह है कि यदि कोई मुस्लिम अपने अधिकार की बात करता है तो उस पर निशाना साधा जाता है। आखिर हम हर किसी को भारतीय की तरह क्‍यों नहीं देखते। गुरुग्राम में नमाज अदा करने को मामला पिछले समय में चर्चा में रहा था।

…और भी है बड़ी खबरें