Noida: Body of youth found hanging from tree

लव मैरिज के बाद पति-पत्नी की ये कैसी दुर्दशा! पेड़ पर फंदे से लटका मिला दोनों का शव

युवक की पहचान रविचंद्र के रूप में हुई है जबकि युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है , Noida: Body of youth found hanging from tree

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 26, 2022/2:05 am IST

नोएडा (उत्तर प्रदेश)। गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी क्षेत्र में शुक्रवार को एक पेड़ से युवक-युवती का शव लटका मिला। पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान गोरखपुर जिले के रविचंद्र के रूप में हुई है जबकि युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है।

यह भी पढ़ें :  सुलझता दिख रहा है विधायक डॉ गोविंद सिंह और मिर्ची बाबा के बीच का विवाद, जानिए क्या ​था माजरा?

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के रूपबास बाईपास के किनारे रेलवे लाइन के पास एक पेड़ से फांसी के फंदे से युवक-युवती का शव लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर फॉरेंसिक और खोजी कुत्तों की टीम भी मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें : Russia-Ukraine War: यूक्रेन में संकट के हालात, चिंता में परिजन, सरकार से लगाई मदद की गुहार

मीडिया प्रभारी ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि युवक की जेब से मिले आधार कार्ड की मदद से उसकी पहचान गोरखपुर निवासी रविचंद्र के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि युवती के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में भी पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग, लामबंध हुए तीन लाख कर्मचारी

मीडिया प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों ने आत्महत्या किया है। पुलिस को संदेह है कि दोनों ने प्रेम विवाह किया था और घरवालों के डर से आत्महत्या कर ली है। पुलिस इसकी जांच झूठी शान के लिए हत्या के पहलू से भी कर रही है।

यह भी पढ़ें : इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों ने इजात किया चावल से प्रोटीन बनाने नया तरीका, बचे हिस्से से बन सकता है शक्कर

 

 
Flowers