Former Air Force officer gave a befitting reply to Digvijay Singh

दिग्विजय सिंह को BJP नहीं बल्कि सेना के ही इस पूर्व अधिकारी ने दिया करारा जवाब, दिग्गी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाये थे सवाल

Thambiar even said that if Digvijay Singh's party still does not have faith in the army, then it can go to Pakistan and ask them.

Edited By: , January 24, 2023 / 04:20 PM IST

2016 में उरी के आर्मी कैम्प में हमले के बाद पाकिस्तान के आतंकी लॉन्चिंग पैड्स पर भारतीय सेना द्वारा की गईं सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अब चौतरफा घिरते नजर आ रहे हैं। इस टिप्पणी के ठीक बाद उनकी ही कांग्रेस पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया था और दिग्गी के बयान को उनका निजी बयान बताया था तो वही आज राहुल गाँधी ने भी दिग्विजय सिंह के कही बातो पर अपनी असहमति जता दी।

Read more : ट्रेन की चपेट में आने से हुई दो रेलवे कर्मचारियों की मौत, जीआरपी ने शुरू की जांच

इसके अलावा अब भारतीय सेना के रिटायर्ड एयर मार्शल रघुनाथ थम्बियार ने दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया हैं। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्गी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा हैं की “दिग्विजय सिंह किस मामले पर बात कर रहे है शायद उन्हें पता नहीं हैं।, उनकी जानकारी पूरी तरह गलत हैं। उन्होंने इस बारे में कहा है की दिग्विजय सिंह को तथ्यों की जानकारी नहीं हैं।”

Read more : Shahrukh Khan ने रचा इतिहास, रिलीज से पहले Pathaan ने तोड़ दिए सारे हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बात करते हुए कहा की “इस बारे में वायु सेना ने विस्तार से जानकारी साझा की थी।” थम्बियार ने आगे बताया की इस पूरे स्ट्राइक के दौरान वह पश्चिमी कमांड में तैनात थे और हम खुद इस पूरे स्ट्राइक को लेकर बेहद सतर्क थे। स्ट्राइक किये जाने और इसकी सफलता को लेकर किसी तरह के सवाल नहीं उठाये जाने चाहिए। थम्बियार ने यहाँ तक कह दिया की अगर दिग्विजय सिंह की पार्टी को अब भी सेना पर विश्वास नहीं हैं तो पाकिस्तान जाकर उनसे पूछ सकती हैं।

Read more : हंसी का डबल डोज़ देने जल्द आ रही है ‘फुकरे 3’, इस खास मौके पर फिल्म सिनेमा घरों में देगी दस्तक