Nupur Sharma's statement came out as soon as she was suspended from

भाजपा से निलंबित होते ही सामने आया नुपुर शर्मा का बयान, कहा – सार्वजनिक न करे मेरा पता

Nupur Sharma's statement came out : भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी के बाद विवाद ने तूल पकड़ लिया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 5, 2022/6:02 pm IST

नई दिल्ली। Nupur Sharma’s statement came out : भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी के बाद विवाद ने तूल पकड़ लिया था। इस मामल को गंभीरता से लेते हुए भाजपा ने नुपुर शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। पार्टी द्वारा निलंबित किए जाने के बाद नुपुर शर्मा का एक बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े : 1 जुलाई को किया जाएगा रथ यात्रा का आयोजन, रामनवमी में सांप्रदायिक हिंसा के चलते अलर्ट मोड पर आई पुलिस, पैदल गश्त कर लिया जायजा

निलंबन के बाद आई नुपुर की प्रतिक्रिया

Nupur Sharma’s statement came out :  नुपुर शर्मा ने ट्वीटर पर पानी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, मैं सभी मीडिया घरानों और अन्य सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरा पता सार्वजनिक न करें। मेरे परिवार की सुरक्षा को खतरा है। इससे पहले पार्टी की ओर से बयान जारी किया गया। पार्टी ने कहा कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धर्म या धार्मिक व्यक्ति के अपमान की कड़ी निंदा करती है।

यह भी पढ़े : पहले 24 साल की विवाहित युवती की लूटी आबरू, फिर बोला- किसी को बताया तो जान से हाथ धो बैठोगी…

पैगंबर मोहम्मद पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Nupur Sharma’s statement came out : पार्टी से निलंबित की गईं नुपुर शर्मा ने कुछ दिन पहले एक टीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान विवादित बयान दिया था। उन्होंने पैगंबर मोहम्मद पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद से कई मुस्लिम संगठन उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। भाजपा का यह बयान ऐसे वक्त आया है, जब नुपुर शर्मा के बयान के बाद कानपुर में हिंसा भड़की।

यह भी पढ़े : अब एजेंट का चक्कर खत्म! ऐसे मिलेगा IRCTC से कन्फर्म तत्काल टिकट, जानें पूरी प्रक्रिया

जाने क्या कहा था नुपुर शर्मा ने

Nupur Sharma’s statement came out :  27 मई को नुपुर एक नेशनल टेलीविजन न्यूज चैनल की डिबेट में पहुंचीं। बहस के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग हिंदू आस्था का लगातार मजाक उड़ा रहे हैं। अगर यही है तो वह भी दूसरे धर्मों का मजाक उड़ा सकती हैं। नुपुर ने इसके आगे इस्लामी मान्यताओं का जिक्र किया। आरोप है कि उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अभद्र टिप्प्णी की। इस बयान को कथित फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और नुपुर पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़े : दूल्हा भांजता रह गया नींद, सुहागरात मनाकर निकल गया दोस्त, फटी रह गई आंखे जब… 

पार्टी महासचिव ने कहा ये…

Nupur Sharma’s statement came out :  इस बीच भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की टिप्प्णी को लेकर उठे विवाद के बीच पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि पार्टी किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान करने वाली किसी भी विचारधारा के खिलाफ है। पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व के अपमान की कड़ी निंदा करती है। भाजपा ऐसे लोगों या विचारों को बढ़ावा नहीं देती है।