Friend celebrated suhagrat In place of the Groom

दूल्हा भांजता रह गया नींद, सुहागरात मनाकर निकल गया दोस्त, फटी रह गई आंखे जब…

दूल्हा भांजता रह गया नींद, सुहागरात मनाकर निकल गया दोस्त : Friend celebrated suhagrat In place of the Groom

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 5, 2022/5:27 pm IST

सिंगापुर: Friend celebrated suhagrat  सिंगापुर से रिश्तों की मर्याता को लांघने का मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने अपने दोस्त के भरोसे को तोड़ते हए सुहागरात पर ही बेडरूम पर पहुंच गया। इसके बाद युवक ने उसकी पत्नी के स्तन और प्राइवेट पार्ट को भी छूते हुए अश्लील हरकत की। दुल्हन भी थकी हुई थी, तो उसे वह शख्स पति ही लगा। लेकिन जब आखें खुली तो पति की जगह उसकी दोस्त को वहां देखकर दुल्हन के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं, जब दुल्हन ने अपने पति को ये बताई तो वो भी दंग रह गए। फिर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। इस घटना के बाद पीड़ित महिला का पति के साथ तलाक हो गया। बता दें कि ये मामला साल 2016 का है, लेकिन मामले में कोर्ट ने युवक को दोषी करार दिया है।

Read more :  चलती कार को दो घंटे में कबाड़ बना देते थे इस गैंग के बदमाश, क्राइम ब्रांच पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार 

Friend celebrated suhagrat  पीड़िता ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि शादी की थकावट के बाद वह अपने बेडरूम में सोने चली गई थी। महिला ने बताया कि नींद में ही अचानक उसे लगा कि कोई उसकी छाती और प्राइवेट पार्ट को छू रहा है। यह सुबह छह बजे के आसपास हुआ। महिला ने कहा कि अंधेरे की वजह से मुझे लगा कि वह मेरे पति हैं। मैंने उस शख्स को अपना पति समझकर नहाने के लिए कहा लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस बीच छेड़छाड़ होती रही। महिला का कहना है कि मुझे इस बीच एहसास हुआ कि यह मेरे पति नहीं है। मैंने उस शख्स की जींस को छुआ, जींस का वह टैक्सचर नहीं था, जो मेरे पति ने पहनी थी।

Read more : स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में निकली बंपर भर्ती, 10 जून तक कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

पत्नी ने सुनाई आपबीती

उन्होंने बताया कि कमरे में अंधेरा होने की वजह से मैं उसका चेहरा नहीं देख सकी, जब मैंने उस शख्स से पूछा कि वह कौन है, कोई जवाब नहीं मिला। महिला का कहना है कि इसके बाद वह बेडरूम से बाहर चली गई। महिला को बाहर आकर पता चला कि उसके पति सुइट के लीविंग रूम में सो रहे हैं। इसके बाद महिला ने पति को नींद से उठाकर पूरी घटना बताई।

Read more : Video: खेसारीलाल ने रानी चटर्जी को दिखाया केला, “पातर-पातर पियवा” Song पर घूंघट में किया रोमांस 

पति के दोस्त ने कबूल की छेड़छाड़ की बात

जब पीड़ित महिला ने इस पूरी घटना के बारे में अपने पति को बताया, उस समय आरोपी ने कबूला था कि उसने महिला की छाती और प्राइवेट पार्ट को छुआ था। इस घटना के सामने आने के बाद महिला के पति ने आरोपी दोस्त को वहां से चले जाने को कहा, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। हालांकि, आरोपी के वकील ने अदालत में यह दलील दी थी कि उनके मुवक्किल को लगा कि बिस्तर पर उनके साथ उनकी पत्नी है। आरोपी ने छेड़छाड़ की बात से इनकार किया। आरोपी का कहना था कि जब उसे पता चला कि बिस्तर पर उसके साथ उनकी पत्नी नहीं है तो वह पीछे हट गए। आरोपी ने महिला को गलत तरीके से छूने के लिए माफी भी मांगी थी।

Read more : शहर में डायरिया प्रकोप जारी.. आज भी 15 से 20 मरीज हुए भर्ती, 8 दिन में दो की मौत

जज ने युवक को पाया दोषी

प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट जज विक्टर यीओ ने आरोपी की दलीलों को खारिज करते हुए उनके बयान को सजा से बचने का बहाना बताया। जज ने यह भी कहा कि महिला को अपनी पत्नी समझ लेने की गलत भी समझ से परे और भरोसा करने लायक नहीं है। जज यीओ ने महिला के बयान को ईमानदार और भरोसे के लायक बताया। अदालत में लगभग सात साल तक चली इस जंग को जीतने के लिए लोग सोशल मीडिया पर महिला के प्रति हमदर्दी जता रहे हैं।