Officer Block Number of BJP MLA OM Mani Verma

अधिकारी ने ब्लॉक कर दिया भाजपा की महिला विधायक का नंबर, MLA ने ​की जिला कलेक्टर से शिकायत

अधिकारी ने ब्लॉक कर दिया भाजपा की महिला विधायक का नंबर! Officer Block Number of BJP Lady MLA OM Mani Verma today

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 1, 2022/11:06 am IST

लखनऊ: Officer Block BJP MLA Number उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दअरसल बांदा जिले के एक अधिकारी ने क्षेत्र के भाजपा विधायक का ही नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। नंबर ब्लाक किए जाने के बाद विधायक ने जिला कलेक्टर से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि विधायक ने अवैध खनन की शिकायत करने के लिए अधिकारी को फोन किया था, जिसके बाद अधिकारी ने नंबर ही ब्लॉक कर दिया। विधायक ने इस बात की जानकारी बैठक के दौरान दी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: उदयपुर हत्याकांड : कल छत्तीसगढ़ में प्रदेशव्यापी बंद, आज इस जिले में बंद का आह्वान

Officer Block BJP MLA Number मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में नरैनी विधानसभा से भाजपा की महिला विधायक ओममणि वर्मा ने अपनी ही सरकार में अधिकारियों की पोल खोल दी। MLA ओममणि वर्मा ने DM से शिकायत करते हुए कहा कि मेरे क्षेत्र में निजी भूमि की आड़ में अवैध खनन किया जा रहा है और मेरे द्वारा खनिज अधिकारी दिनेश कुमार को फोन किया गया तो खनिज अधिकारी ने मेरा ही नम्बर ब्लैक लिस्ट कर दिया।

Read More: रथयात्रा में शामिल होने जगन्नाथ मंदिर पहुंचे ‘महात्मा गांधी’, ‘बापू’ को देखकर हैरान हुए लोग

इस पर DM अनुराग पटेल ने खनिज अधिकारी को फटकार लगाते हुए कड़ी चेतावनी दी और भविष्य में दोबारा ऐसा न होने की हिदायत दी। साथ ही महिला विधायक ओममणि वर्मा ने यह भी कहा कि तहसीलों में दाखिल खारिज के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है, प्रधानमंत्री आवास योजना में अवैध वसूली की जा रही है, जिस पर तत्काल कार्यवाही की जाए।

Read More: MP Panchayat Chunav : अब तक हुई 13 प्रतिशत वोटिंग, ड्यूटी पर तैनात एक शिक्षक निलंबित… 

भाजपा विधायक ओममणि वर्मा ने कहा कि पंचायत भवन में रोस्टर के मुताबिक बैठने वाले के नाम और नम्बर दिवालो पर लिखवा दिए जाएं, जिससे आमजन को परेशानियां न हो। उन्होंने अपने क्षेत्र की अन्य समस्याओं के निस्तारण की मांग की है। भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने नाराजगी जताते हुए सुधार करने के निर्देश दिए हैं और कहा कि सरकार की छवि खराब हो रही है।

Read More: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका के पद पर निकली बंपर भर्ती, 15 जुलाई तक कर सकेंगे आवेदन

 
Flowers