OM Prakash Rajbhar Will Join BJP? Know What Says He

भाजपा में शामिल होंगे ओम प्रकाश राजभर? खुद कयासों पर लगाया विराम, किया खुलासा

भाजपा में शामिल होंगे ओम प्रकाश राजभर? खुद कयासों पर लगाया विराम, किया खुलासा! OM Prakash Rajbhar Will Join BJP? Know What Says He

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 20, 2022/3:31 pm IST

लखनऊ:  OM Prakash Rajbhar Will Join BJP उत्तर प्रदेश विधानसभा के हाल में संपन्न हुए चुनाव समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ मिलकर लड़ने वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ दोबारा थामने की तैयारियों संबंधी खबरों को गलत बताया है। शनिवार से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी प्रसारित हो रही है जिसमें राजभर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ नजर आ रहे हैं, उसके बाद उनके दोबारा भाजपा के साथ जुड़ने की अटकलें लगने लगीं।

Read More: इन 6 चीजों की पूजा से बनते हैं हर काम, दूर हो जाते हैं सारे कष्ट, तरक्की-उन्नति के खुलते हैं रास्ते

OM Prakash Rajbhar Will Join BJP राजभर ने रविवार को लखनऊ में संवाददाताओं से बातचीत में स्पष्ट किया, “यह खबर पूरी तरह बेबुनियाद है। न तो मैं दिल्ली गया और ना ही मैं किसी से मिला। हम समाजवादी पार्टी के साथ हैं और रहेंगे और हमने प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव साथ लड़ने की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।’ इस बीच, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “भाजपा के साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता। जो फोटो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही है वह काफी पुरानी है। हम समाजवादी पार्टी के साथ हैं और 2024 का लोकसभा चुनाव भी साथ मिलकर ही लड़ेंगे।

Read More: मात्र 25 हजार रुपये में शुरू करें ये कारोबार, हर महीने 50 हजार तक होगी कमाई, जानें डिटेल्स 

गौरतलब है कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सहयोगी रही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने पिछले दिनों संपन्न राज्य विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर लड़ा था और उसे छह सीटों पर कामयाबी मिली। राजभर की पार्टी को वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में चार सीटें हासिल हुई थीं। पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री भी बनाया गया था लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मतभेद के चलते राजभर ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले इस्तीफा दे दिया था और भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ा था।

Read More: सांसद रामविचार नेताम के शासकीय आवास में चोरी, सोता रह गया गार्ड और 5 लाख का सामान ले उड़े चोर