Open Pole of Bride Before Bidai Groom Become Shocked

धूमधाम से हो रही थी लव मैरिज, ऐन मौके पर खुल गई दुल्हन की करतूतों की पोल, जानकर दंग रह गए मेहमान

धूम-धाम से हो रही थी लव मैरिज, ऐन मौके पर खुल गई दुल्हन की करतूतों की पोल! Open Pole of Bride Before Bidai Groom Become Shocked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 30, 2022/4:40 pm IST

फतेहपुर: Open Pole of Bride Before Bidai  सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़ी खबरें और वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में कभी शादी के दौरान होने वाले नोक झोंक के हंसी मजाक भरे वीडियो सामने आते हैं तो ​कभी कुछ विवादित ​वीडियो भी सामने आते हैं। इस बीच ऐसी ही एक खबर सामने आई है, जिसमें विदाई से पहले दुल्हन की पोल खुल गई। हैरानी की बात ये है कि दूल्हा-दुल्हन की लव मैरिज थी।

Read More: एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने रोका काफिला, सड़क किनारे लगवा दी गाड़ी…देखें वीडियो

Open Pole of Bride Before Bidai  मिली जानकारी के अनुसार मामला करनाल जिले के जुंडला गेट मोहल्ले का है, जहां रहने वाले प्रमोद और बिंदकी के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था। लंबे प्रेम प्रसंग के दोनों ने शादी करने का फैसला किया, ​लेकिन विदाई से पहले की पोल खुल गई। जैसे ही दुल्हन की करतूतों का खुलासा हुआ दूल्हा और उसके परिवार वाले सीधे थाने पहुंचे और युवती के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Read More; रिश्वतखोरी मामले में सहायक विस्तार अधिकारी गिरफ्तार, निलंबित सचिव से मांगी थी इतनी रिश्वत

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी जोड़े ने नगर के गांधीनगर मोहल्ले स्थित एक स्वीट हाउस स्थित कमरे में शादी की सभी रस्में निभाई। दोनों परिवार इस मौके पर बेहद खुश था। मौके पर दुल्हन की मां कमलेश, फूफा पलाराम, बुआ प्रेमा देवी, बहन इनु और वधु पक्ष के भी लोग मौजूद थे।

Read More: 36वें राष्ट्रीय खेलों में ऐश्वर्य प्रताप सिंह का शानदार प्रदर्शन, कांस्य पदक जीत प्रदेश का नाम किया रोशन 

शादी होने के बाद सभी लोग स्वीट हाउस स्थित कमरे अपने-अपने कमरे में आ गए और दुल्हन की विदाई की तैयारी करने लगे। लेकिन दुल्हन के मन में क्या खुराफत चल रही है, इस बात से हर कोई अंजान था। दुल्हन ने अपने सहेलियों से मिलने का बहाना बनाया और केश और जेवरात लेकर कब फरार हो गई इसका किसी को कुछ पता ही नहीं चल पाया। दूल्हा देर शाम तक दुल्हन का इंतजार करता रहा पर वो नहीं आई।

Read More: MMS वायरल होने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ हुआ हादसा, भरी महफिल में अचानक गिर गया…

इस मामले पर जब दूल्हे के परिजनों से कोई भी ठीक जवाब दुल्हन पक्ष से नहीं मिला तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुल्हन की सहेली समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू की। पीड़िता पक्ष का कहना है कि दो लाख रुपए के जेवर, करीब 75 हजार रुपए कैश, नये कपड़े लेकर दुल्हन भागी है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers