Order To Shut Schools-Colleges after Corona Blast 75 Students Positive

कोरोना ब्लास्ट होने के बाद स्कूल-कॉलेजों को किया गया बंद, यहां 75 छात्र-छात्राएं मिले संक्रमित

कोरोना ब्लास्ट होने के बाद स्कूल-कॉलेजों को किया गया बंद! Order To Shut Schools-Colleges after Corona Blast 75 Students Reported Positive

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 23, 2021/5:47 pm IST

भुवनेश्वर: Order To Shut Schools-Colleges कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार कम होने के बाद देश के सभी राज्यों में अनलॉक कर दिया गया है। इसके साथ ही स्कूल-कॉलेज सहित शैक्षणिक संस्थानों को भी खोल दिया गया है। लेकिन एक बार फिर स्कूल-कॉलेजों से कोरोना संक्रमितों की पुष्टि होने की खबरें आ रही है। इसी कड़ी में खबर मिली है कि ओडिशा के स्कूल-कॉलेजों से 75 छात्र-छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से कुछ स्टूडेंट मेडिकल कॉलेज से भी हैं।

Read More: अब आप भी किराए पर लेकर चलवा सकते हैं ट्रेन, देश में ‘भारत गौरव’ ट्रेन की होगी शुरुआत, रेल मंत्री ने किया ऐलान 

Order To Shut Schools-Colleges मिली जानकारी के अनुसार सेंट मेरी गर्ल्स स्कूल की हेडमिस्ट्रेस सिस्टर पेट्रीका ने कहा, “लड़कियों को अलग कर दिया गया है और उनके इलाज के लिए विशेष प्रावधान किए गए हैं। उनकी स्वास्थ्य स्थिति सामान्य है, जबकि शैक्षणिक संस्थान एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है।” संक्रमित छात्र कक्षा 8, 9 और 10 में पढ़ रहे हैं। उनमें से अधिकांश में सर्दी और खांसी के लक्षण प्रदर्शित होने के बाद COVID-19 के लिए परीक्षण किया गया था। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य अधिकारियों को इसके बारे में सूचित कर दिया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ मॉडल की हो रही देश में चर्चा, स्वच्छता के लिए 6 आर पॉलिसी पर राज्य में हो रहा काम

वीआईएमएसएआर, बुर्ला के एमबीबीएस के 22 छात्रों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों को संदेह है कि संक्रमण हाल ही में आयोजित संस्थान के वार्षिक समारोह से फैला होगा। उन्होंने परिसर में मौजूदा स्थिति पर एक तत्काल बैठक बुलाई है।

Read More: कैटरीना कैफ ने शादी की तैयारियों के लिए लिया काम से ब्रेक, सवाई माधोपुर के महल में इस दिन लेंगी विक्की कौशल के साथ सात फेरे!

 
Flowers