Katrina Kaif and Vicky Kaushal to marry on this date in Sawai Madhopur

कैटरीना कैफ ने शादी की तैयारियों के लिए लिया काम से ब्रेक, सवाई माधोपुर के महल में इस दिन लेंगी विक्की कौशल के साथ सात फेरे!

बॉलीवुड में इन दिनों कलाकारों की शादी को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। जहां एक ओर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी सुर्खियों में है, तो वहीं कयास यह भी लगाया जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अभी दोनों ने इस बात का ऐलान नहीं किया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:48 am IST

मुंबई: Katrina Kaif and Vicky Kaushal to marry on this date बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौ​शल की शादी को लेकर चर्चा जोरों पर है। बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल दिसंबर में सात फेरे लेने वाले हैं। इसीलिए कटरीना कैफ ने अपने काम से ब्रेक ले लिया था। कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त है जबकि विक्की कौशल इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं।

Read More: बिना शादी के ही बाप बन चुके हैं ये 6 क्रिकेटर, इस भारतीय खिलाड़ी का नाम है शामिल 

Katrina Kaif and Vicky Kaushal to marry on this date खबरों के मुताबिक, कटरीना कैफ ने शादी की तैयारियों के लिए काम से ब्रेक ले लिया है। वे अपने बिग डे में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। एक्ट्रेस अपने कुछ कमर्शियल्स और इवेंट्स को शूट करेंगी ताकि उन्हें अपनी शादी की तैयारियां करने के लिए ढेर सारा वक्त मिले। रिपोर्ट में दावा है कि विक्की कौशल अभी भी अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से बिजी हैं। इसलिए उनके भाई सनी कौशल और मां शादी की तैयारियां देख रही हैं।

Read More: इस खेल के ‘भगवान’ पर महिला ने लगाए रेप का आरोप, बोलीं- 16 साल की थी जब ड्रग देकर किया दुष्कर्म

कटरीना कैफ, विक्की कौशल की फैमिली के साथ शादी की तैयारियों के लिए कॉर्डिनेट कर रही हैं. कटरीना कैफ और विक्की कौशल कभी भी अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं। दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में राजस्थान में शादी करेंगे। वेडिंग डे लिए कटरीना और विक्की ने सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा को फाइनल किया है।

Read More: राजनांदगांव ITI में निकली अतिथि शिक्षकों के लिए भर्ती, जल्द करें आवेदन, समय सीमित

इस आलीशान रिसॉर्ट में बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस अपनी जिंदगी की सबसे खास रस्मों को निभाएंगीं। शादी के लिए कटरीना और विक्की सब्यासाची के डिजाइनर आउटफिट पहनेंगे। कपल शादी के बाद नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होगा। उनका ये अपार्टमेंट मुंबई के जुहू में स्थित है। कटरीना अपने नए घर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वे इस घर का इंटीरियर, डिजाइन सब कुछ खुद प्लान कर रही हैं। कटरीना-विक्की के फैंस को अब बस दोनों को दूल्हा दुल्हन बने देखने का इंतजार है।

Read More: इस स्कूल के 11 बच्चे मिले कोरोना से संक्रमित, मचा हड़कंप, प्रशासन ने बंद कराया स्कूल