Owaisi's first reaction came in ankita murder singh case

अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख को लेकर सामने आई ओवैसी की प्रतिक्रिया, सरकार से की ये दो डिमांड

Owaisi's first reaction in Ankita case : झारखंड के दुमका में शाहरुख द्वारा नाबालिग अंकिता को जिंदा जलाकर मारने के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 30, 2022/8:58 am IST

नई दिल्ली : ankita murder singh case :  झारखंड के दुमका में शाहरुख द्वारा नाबालिग अंकिता को जिंदा जलाकर मारने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस घटना के बाद से ही राज्य समेत देश के लोगों में आक्रोश जाओ और हिंदू संगठन आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए सड़कों पर उतरे हुए हैं। इसी बीच इस मामले को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। ओवैसी ने दोषी को सख्त सजा देने की मांग की है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : अर्थशास्त्री अभिजीत सेन का निधन, ग्रामीण अर्थव्यवस्था के अग्रणी विशेषज्ञों में से थे एक 

ankita murder singh case :असदुद्दीन ओवैसी ने अंकिता को जिंदा जलाने की घटना की निंदा करते हुए कहा कि, इस मामले की सुनवाई के लिए एक विशेष अदालत का गठन किया जाए। ओवैसी ने कहा कि एक युवक द्वारा लड़की को जिंदा जलाए जाने की घटना ‘हैवानियत’ है।

यह भी पढ़े : BSP यूनिवर्सल रेल मिल हादसे में सामने आई ये बड़ी वजह, प्रबंधन ने दोषियों पर लगाया इतने का जुर्माना 

ओवैसी ने की विशेष अदालत गठन करने की मांग

ankita murder singh case : एआईएमआईएम प्रमुख ने मीडिया से कहा, ”मैं न केवल इस घटना की निंदा करता हूं, बल्कि झारखंड सरकार से इस मामले से सख्ती से निपटने की मांग भी करता हूं। यदि संभव हो तो इस मामले की सुनवाई के लिए एक विशेष अदालत का गठन किया जाए। आरोपी को कानून के अनुसार कड़ी सजा मिलनी चाहिए।”

यह भी पढ़े : 3,570 किलोमीटर की यात्रा तय करेंगे राहुल गांधी! सात सितंबर को कांग्रेस निकालेगी विशाल रैली, दिग्विजय सिंह ने कही ये बात

एकतरफा प्रेम में शाहरुख़ ने अंकिता को किया था आग के हवाले

ankita murder singh case : बता दें कि, 23 अगस्त को झारखंड के दुमका में एकतरफा प्रेम के मामले में आरोपी शाहरुख ने अंकिता के कमरे में खिड़की से पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी। इस घटना के समय युवती अपने कमरे में सो रही थी। बुरी तरह झुलस गई युवती को बेहतर इलाज के लिए रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया। जहां रविवार तड़के उसकी मौत हो गई। आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक